Shot Dead on Ramlila Maidan: गुड़गांव में रामलीला मैदान में युवक के सिर पर गोली मारकर हत्‍या

Estimated read time 1 min read

Shot Dead on Ramlila Maidan: हरियाणा में गुड़गांव के भीम नगर में आयोजित की जा रही रामलीला में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दर्शकों की भीड़ में खड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने बताया कि मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Shot Dead on Ramlila Maidan
Shot Dead on Ramlila Maidan

हरियाणा में गुड़गांव के भीम नगर में आयोजित की जा रही रामलीला में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दर्शकों की भीड़ में खड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली चलने की आवाज रामलीला के मंच तक गूंजी, लेकिन सभी ने इसे पटाखा चलने की आवाज समझकर अनसुना कर दिया. कुछ ही देर में जब 20 वर्षीय युवक लहूलुहान होकर गिरा, तो अचानक रामलीला में हड़कंप मच गया. जब तक उस शख्‍स को अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Shot Dead on Ramlila Maidan: इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस की मानें तो मृतक आशीष भीम नगर का ही रहने वाला था और अपने चाचा के साथ क्षेत्र में डीजे का काम करता था.

स्टेज तक गोली चलने की आवाज

Shot Dead on Ramlila Maidan: बताया जा रहा है कि रात को भीम नगर दशहरा ग्राउंड में रामलीला का मंचन हो रहा था. इस दौरान यहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. अचानक इस रामलीला के स्टेज तक गोली चलने की आवाज आई. इसे सभी ने इसलिए अनसुना कर दिया कि त्यौहार के सीजन में हो सकता है किसी ने पटाखा फोड़ा हो.

इजराइल में फंसे भारतीयों के लिए भारत का खास संदेश, हेल्पलाइन नंबर भी जारी

रात करीब 12 बजे सूर्पनखा की नाक काटने की लीला के मंचन की तैयारी की जा रही थी. इसी दौरान एक नेता का मंच पर भाषण चल रहा था. उसी वक्त एक आवाज आई और आशीष लहूलुहान होकर नीचे गिर गया, जिसके बाद पूरी रामलीला में हड़कंप मच गया. इसी दौरान रामलीला का मंचन रोक दिया गया.

किसी से कोई रंजिश तो नहीं

Shot Dead on Ramlila Maidan: एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में कोई ऐसा तथ्य सामने नहीं आया है कि आखिर उसकी हत्या किस कारण से की गई है.

पुलिस आशीष का बैकग्राउंड भी खंगाला रही है. यह भी जांचा जा रहा है कि उसकी किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी या रामलीला के दौरान किसी से कोई झगड़ा हुआ हो. इसके अलावा अन्य कई पहलू हैं जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस ने दावा किया है कि मामले में आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author