Girl Kidnapped From School: 8वीं की छात्रा को स्कूल से अगवा कर 3 लड़कों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज

Estimated read time 1 min read

Girl Kidnapped From School: गुरुग्राम के सोहना इलाके के एक गांव में एक खेल आयोजन के दौरान तीन लड़कों ने आठवीं कक्षा की लड़की को कथित रूप से उसके स्कूल से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने बताया कि तीनों ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. पुलिस उपाधीक्षक उपासना ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है

Girl Kidnapped From School
Girl Kidnapped From School

गुरुग्राम गुरुग्राम की एक आवासीय सोसायटी में दो वर्षीय बच्ची के साथ एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि खेरकी दौला थाने में पॉक्सो कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Girl Kidnapped From School: अधिकारियों के मुताबिक पुलिस को इस मामले में एक ट्रक चालक पर संदेह है. पुलिस ने बताया कि घटना रविवार को सेक्टर- 81 की एक सोसायटी के परिसर में अपराह्न लगभग दो बजे घटी. पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची एक घरेलू सहायिका की बेटी है.

अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है

Girl Kidnapped From School: पुलिस ने बताया कि बच्ची एक फ्लैट के बाहर खेल रही थी तभी एक ट्रक सोसायटी में कुछ सामान लेने आया था. पुलिस के अनुसार ट्रक चले जाने के कुछ देर बाद पीड़ित बच्ची की मां ने उसे चोटिल अवस्था में देखा और शोर मचाया.

सतीश कोशिक की अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी, पुलिस कई एंगल से कर रही जांच

पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को यहां सिविल अस्पताल में पहुंचाया जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘ अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है और उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है. हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं और हर कोण से जांच कर रहे हैं. तथ्यों का सत्यापन करने के बाद संदिग्ध को गिरफ्तार किया जाएगा. ’

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया

Girl Kidnapped From School: पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में सोहना इलाके के एक गांव में एक खेल आयोजन के दौरान तीन लड़कों ने आठवीं कक्षा की लड़की को कथित रूप से उसके स्कूल से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने बताया कि तीनों ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. पुलिस उपाधीक्षक उपासना ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author