Divyang Camp: दिव्यांगजनों की साइकिल व रिक्शा को ठीक कराने के लिए मई में लगाया जाएगा कैंप

Estimated read time 1 min read

Divyang Camp: जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा एल्मिको कम्पनी, कानपुर के सहयोग से मई माह में मोटराइज्ड ट्राई साइकिल/बैटरी वाली रिक्शा को ठीक करवाने के लिए रेडक्रॉस कार्यालय में कैंप लगाया जाएगा।

 

Divyang Camp
Divyang Camp
जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा एल्मिको कम्पनी, कानपुर के सहयोग से मई माह में मोटराइज्ड ट्राई साइकिल/बैटरी वाली रिक्शा को ठीक करवाने के लिए रेडक्रॉस कार्यालय में कैंप लगाया जाएगा।

 दिव्यांगजन की समस्याओं का हल करें और कैंप लगाएं

Divyang Camp: उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी की अध्यक्षा मनदीप कौर ने जिले के उन सभी दिव्यांगजन का जिन्होंने गत एक वर्ष में मोटराइज्ड ट्राई साइकिल मिली है और कोई तकनीकी खराबी है वे रेडक्रॉस कार्यालय के मोबाइल नंबर 8708121406 पर अपना नाम, गांव का नाम, मोबाइल नंबर और क्या उपकरण खराब है, डिटेल 1 मई, 2023 तक भेज सकते हैं।
उपायुक्त मनदीप कौर ने बताया कि कैंप में केवल उन्हीं दिव्यांगजन की बैटरी, चार्जर आदि को बदला अथवा ठीक किया जाएगा जिन्हें बैटरी वाली रिक्शा मिले एक साल से कम समय हुआ है। कैंप में नई दिल्ली से मैकेनिक आएंगे और जो बैटरी वाली रिक्शा का चार्जर आदि खराब है, उसे ठीक करवाया जाएगा। इसके साथ ही उपायुक्त ने एल्मिको आसरा केन्द्र, सोनीपत के अधिकारियों ने भी कहा है कि वे दिव्यांगजन की समस्याओं का हल करें और कैंप लगाएं।

शिकायत लेकर उपायुक्त मनदीप कौर से मिले थे

Divyang Camp: इस मौके पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर ने बताया कि दिव्यांगजन जिलेभर से बेटरी रिक्शा का चार्जर एवं बैटरी की शिकायत लेकर उपायुक्त मनदीप कौर से मिले थे, जिनके निवारण के लिए जिला स्तर पर ही बैटरी वाली रिक्शा ठीक करवाने व उसके उपकरण बदलवाने के लिए कैंप एल्मिको कम्पनी, कानपुर द्वारा लगाने का निर्णय लिया गया है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author