Satish Koshik: सतीश कोशिक की अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी, पुलिस कई एंगल से कर रही जांच

Satish Koshik: सतीश कौशिश को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई. फोर्टिस अस्‍पताल में अंदर जाने से पहले ही सतीश कौशिक ने दम तोड़ दिया था. इसलिए फिर अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई.

नई दिल्‍ली मशहूर अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक का बृहस्पतिवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सतीश कोशिक की जब तबीयत खराब हुई, तब वह दिल्‍ली में थे. तबीयत खराब होने के बाद उन्‍हें दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्‍पताल ले जायाा गया.

Satish Koshik
Satish Koshik

पुलिस ने बताया कि सतीश कोशिक की मौत की खबर उन्‍हें अस्‍पताल के जरिए मिली. सतीश कोशिक के साथ मौजूद लोगों ने पुलिस को संपर्क नहीं किया. पुलिस अब इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है.

सतीश कौशिक ने बिजवासन के फॉर्म हाउस में खेली थी होली

Satish Koshik: सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्‍ली की साउथ वेस्ट पुलिस जांच कर रही है. बिजवासन के फॉर्म हाउस में होली खेलने के बाद सतीश कौशिक की रात 11 बजे करीब तबीयत खराब हुई. ये इस फॉर्म हाउस में कब आए, पूरे दिन क्या किया कोई जानकारी फिलहाल पुलिस के पास नहीं है, क्योंकि पुलिस को कॉल ही नहीं किया गया. यहां से सबसे पास में अस्पताल गुरुग्राम का फोर्टिस है. सतीश कोशिक को फोर्टिस अस्पताल वे लोग लेकर गए, जो उनके साथ मौजूद थे.

पुलिस को नहीं दी गई कोई जानकारी.!

Satish Koshik: सतीश कोशिश को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई. फोर्टिस अस्‍पताल में अंदर जाने से पहले ही सतीश कौशिक ने दम तोड़ दिया था. इसलिए फिर अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई.

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

क्योंकि ये दिल्ली से गए थे, तो दिल्ली पुलिस ने तय किया कि इनका पोस्टमॉर्टम दिल्ली के हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया जाएगा.

पुलिस ने कहा- पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही वजह.

Satish Koshik: शुरुआती जांच में हालांकि, पुलिस सूत्रों का कहना है कुछ संदिग्ध नहीं लग रहा है. डेथ ऑफ टाइम, क्या खाया पिया था, मौत की वजह, ये सब पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही साफ हो पाएगा. इसलिए इस स्टेज पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस उनसे संपर्क में है. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच में जुट गई है. ऐसा माना जा रहा है कि जल्‍द ही मौत की वजह साफ हो जाएगी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

Mother Killed by Daughter: भाई-बहन थे आपत्तिजनक हालत में, मां ने देख लिया तो कर दिया मर्डर

Thu Mar 9 , 2023
Mother Killed by Daughter: ये खौफनाक वारदात यूपी के उन्नाव की है. एक लड़की के अपने सौतेले भाई से प्रेम संबंध थे. एक दिन जब दोनों को मां ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो उन्होंने मिलकर मां को ही मौत के घाट उतार दिया. उन्नाव यूपी […]
Mother Killed by Daughter

Read This More

error: Content is protected !!