Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर 17 मई को प्रचार के दौरान हुआ हमला, माला पहनाई और गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया

Estimated read time 1 min read

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार, 17 मई को प्रचार के दौरान हमला हुआ। माला पहनाने के बहाने एक शख्स कन्हैया के पास आया। माला पहनाई और गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। उसने कांग्रेस नेता पर स्याही भी फेंकी।

कन्हैया कुमार ने घटना के बाद वहां कार पर चढ़कर लोगों को (Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar) ललकारा। कन्हैया ने भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी पर चुनाव हारने के डर से गुंडे भेजकर हमला करने का आरोप लगाया।

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar
Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar

दिल्ली: दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार, 17 मई को प्रचार के दौरान हमला हुआ। माला पहनाने के बहाने एक शख्स कन्हैया के पास आया। माला पहनाई और गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। उसने कांग्रेस नेता पर स्याही भी फेंकी। कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान हमलावर का सिर फूट गया। उसे काफी चोटें आई।

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: आरोपी है कि घटना के दौरान बदमाशों ने आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के साथ हाथापाई की गई। करतार नगर में आप कार्यालय के पास हुई इस घटना पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

AAP दफ्तर पहुंचे थे कन्हैया कुमार

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: दरअसल, कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार शुक्रवार को प्रचार के लिए न्यू उस्मानपुर में करतारनगर स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय पहुंचे। मीटिंग पूरी होने के बाद कन्हैया आम आदमी पार्टी की पार्षद छाया के साथ नीचे आए। इस दौरान नारेबाजी करते हुए कुछ लोग कन्हैया के पास आए। भीड़ में शामिल एक शख्स ने माला पहनाने के दौरान कन्हैया को थप्पड़ मार दिया। स्याही भी फेंक दी। इसके बाद लोगों ने कन्हैया को काले झंडे दिखाए। गो बैक का नारा भी लगाया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी

मनोज तिवारी पर हमला कराने का लगाया आरोप

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: कन्हैया कुमार ने घटना के बाद वहां कार पर चढ़कर लोगों को ललकारा। कन्हैया ने भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी पर चुनाव हारने के डर से गुंडे भेजकर हमला करने का आरोप लगाया। कन्हैया ने कहा कि भाजपा 400 पार नहीं, लोकतंत्र को खत्म करने की तैयारी कर रही है। हमारा मुकाबला अन्याय से है। मैं डरने वाला नहीं हूं। जनता 25 मई को अपने वोट से इसका जवाब देगी।

AAP पार्षद ने की शिकायत

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: वहीं, पार्षद छाया शर्मा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनका शॉल छीन लिया गया और उनके पति को एक तरफ ले जाया गया और धमकी दी गई। शिकायत में कहा गया है कि भीड़ पर काली स्याही फेंकी गई और 3-4 महिलाओं सहित लोग घायल हो गए।

2 हमलावरों ने ली जिम्मेदारी

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: घटना के बाद कथित तौर पर हमलावरों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। जिसमें दो लोगों ने कन्हैया कुमार पर हमले की जिम्मेदारी ली। हमलावरों में से एक का नाम दक्ष चौधरी बताया जा रहा है। उसने कहा कि कन्हैया कुमार ने भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल तेरे कातिल जिंदा हैं, हम शर्मिंदा हैं जैसे नारे लगाए थे। कन्हैया कुमार देश को बांटने की बात करते हैं।

भारतीय सेना के खिलाफ बोलते हैं और आज हमने उनका ‘इलाज’ कर दिया है। आज हमनले उनके मुंह पर चांटा देकर जवाब दिया है कि भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता है। जब तक हमारे जैसे सतानती शेर जिंदा हैं। हम उन लोगों को दिल्ली में प्रवेश नहीं करने देंगे जो देश को विभाजित करने की बात करते हैं। हालांकि, हरिभूमि इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पहले भी सुर्खियों में रहा दक्ष

Daksh Chaudhary Slapped Kanhaiya Kumar: दक्ष चौधरी, खुद को हिंदू रक्षा दल पदाधिकारी बताता है। उसकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जिसमें वह कभी हथियारों के साथ तो कभी भाजपा नेताओं के साथ नजर आता है। फरवरी महीने के अंतिम सप्ताह में उस पर गाजियाबाद में धार्मिक टिप्पणी करने और माहौल बिगाड़ने, धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। उसे एक अन्य युवक के गिरफ्तार भी किया गया था।

आरोप है कि दक्ष चौधरी टीला मोड़ थाना क्षेत्र की मदीना मस्जिद में अपने एक साथी अन्नू चौधरी के साथ जूते पहनकर मस्जिद में घुस गया था। उसने लोगों के साथ धक्का मुक्की की और नमाज नहीं पढ़ने की चेतावनी दी। इस पर काफी हंगामा हुआ था।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author