Sheeshmahal Beating Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का सीएम आवास पर पिटाई के दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गया

Estimated read time 1 min read

Sheeshmahal Beating Case: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का सीएम आवास पर पिटाई के दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। 13 मई की घटना के इस वीडियो में स्वाति मालीवाल गाली गलौच करती सुनाई दे रही हैं। वीडियो सामने आते ही कुछ लोगों ने स्वाति मालीवाल पर प्रहार करने शुरू कर दिया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से 13 मई का वीडियो सामने आने (Sheeshmahal Beating Case) पर अब स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना राजनीतिक हिटमैन का जिक्र किया है। पढ़िये उनका पूरा बयान…

Sheeshmahal Beating Case
Sheeshmahal Beating Case

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का सीएम आवास पर पिटाई के दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। 13 मई की घटना के इस वीडियो में स्वाति मालीवाल गाली गलौच करती सुनाई दे रही हैं। वीडियो सामने आते ही कुछ लोगों ने स्वाति मालीवाल पर प्रहार करने शुरू कर दिया है। पलटवार में स्वाति मालीवाल की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को स्वाति मालीवाल ने आधा और बिना संदर्भ का बताया है।

Sheeshmahal Beating Case: स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता हैं, ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी

नवीन जयहिंद ने भी हमला बोला

Sheeshmahal Beating Case: स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने भी इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने X पर लिखा, ‘मतलब महिला को तुम पिटोगे और पीटने के बाद वो गाली भी ना दे और गंजे को गंजा नहीं तो क्या ज़ुल्फ़ी बोलें एक महिला के पीछे कैसे लगे है कायर ग़ुलाम लोग देख रहे हो लोगों।’ बता दें कि इस कथित वीडियो में स्वाति मालीवाल किसी को गंजा बोलते सुना जा सकता है। हालांकि ज्यादातर लोग मान रहे हैं कि यह वीडियो लोगों को गुमराह करने के लिए वायरल किया गया है। अगर वीडियो वायरल करना है, तो पूरी घटना का वीडियो वायरल करना चाहिए।

हर कदम पर ‘आप’ कर रही गलतियां?

Sheeshmahal Beating Case: स्वाति मालीवाल से सीएम आवास पर मारपीट की खबर 13 मई को सामने आई थी। तब से अब तक सीएम अरविंद केजरीवाल खामोश हैं। केवल संजय सिंह थे, जिन्होंने एक दिन बाद यह बात कबूल की थी कि सीएम आवास पर पीए बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की है। उन्होंने सीएम की ओर से सख्त एक्शन लेने का दावा भी किया था। हालांकि अगले ही दिन बिभव कुमार के साथ सीएम केजरीवाल और संजय सिंह भी दिखाई दिए थे। इससे सवाल उठ गए थे कि अरविंद केजरीवाल क्या बिभव कुमार पर एक्शन लेंगे या फिर महज दावा किया है।

मीडिया ने भी यह सवाल उठाए तो असर दिखाई दिया। लखनऊ के बाद शाम को अरविंद केजरीवाल पंजाब पहुंचे तो वहां बिभब कुमार नहीं दिखाई दिए। दोपहर बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने बिभव कुमार को नोटिस जारी कर दिल्ली पुलिस से भी मामले पर स्टेट्स रिपोर्ट मांगी। दिल्ली पुलिस शाम को स्वाति मालीवाल के आवास पर पहुंची और चार घंटे तक बयान दर्ज कर लौट गईं।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author