Mother Killed by Daughter: भाई-बहन थे आपत्तिजनक हालत में, मां ने देख लिया तो कर दिया मर्डर

Estimated read time 1 min read

Mother Killed by Daughter: ये खौफनाक वारदात यूपी के उन्नाव की है. एक लड़की के अपने सौतेले भाई से प्रेम संबंध थे. एक दिन जब दोनों को मां ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो उन्होंने मिलकर मां को ही मौत के घाट उतार दिया.

उन्नाव यूपी की उन्नाव पुलिस ने दिल को झकझोर देने वाली घटना का खुलासा किया है. सौतेले भाई से प्रेम प्रसंग में बाधा बनी मां को उसकी बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारकर फरार हो गई थी. आरोपी युवक युवती का सौतेला भाई भी लगता है.

Mother Killed by Daughter
Mother Killed by Daughter

युवती की शादी दूसरे से तय होने पर प्रेमी ने युवती के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रची थी. हत्या की वारदात के दिन आरोपी युवती के साथ ठहरा था. भोर पहर गहरी नींद में सो रही महिला की हत्या कर दोनों फरार हो गए थे. महिला हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मृतका के गले व चेहरे पर चाकू से कई वार

Mother Killed by Daughter: आपको बता दें कि बीते सोमवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बन्धुहार में किराए के मकान में बेटी के साथ रह रही महिला शांति सिंह का कमरे में रक्तरंजित शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतका के गले व चेहरे पर चाकू से कई वारकर मौत के घाट उतारा गया था.

मृतका अपनी बेटी पूजा की पढ़ाई के लिए शहर में किराए पर रह रही थी. मृतका मूल रूप से उन्नाव के पुरवा कस्बे की रहने वाली थी. हत्या की वारदात के बाद मृतका की बेटी घर से लापता हो गई थी. पुलिस ने युवती का मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उसके सौतेले भाई शिवम रावत को हिरासत में लिया. शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने मृतका की बेटी को भी हिरासत में लिया.

पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

Mother Killed by Daughter: आरोपी शिवम रावत और मृतका शांति देवी की बेटी को हिरासत में लेने के बाद जैसे ही पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू किया दोनों टूट गए और हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. मृतका की बेटी ने बताया कि सौतेले भाई से प्रेम प्रसंग में बाधा बनी मां को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था.

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

मां ने जबरदस्ती दूसरे से शादी तय कर दी थी. शादी दूसरे से तय होने पर प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रची थी. हत्या की वारदात के दिन आरोपी साथ ही कमरे में ठहरा था. भोर पहर गहरी नींद में सो रही महिला की हत्या कर दोनों फरार हो गए थे. महिला हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला की बेटी व प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आपत्तिजनक स्थिति में महिला ने देख लिया था

Mother Killed by Daughter: वहीं पूरे मामले का खुलासा करते हुए सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि महिला के यहां 1 दिन पहले एक कोई पुरुष आया था, जैसा कि आसपास के लोगों ने बताया. इसमें शिवम नाम का व्यक्ति जो कि उसका बेटा था और तनु जो उसकी सौतेली बहन है, दोनों में अवैध संबंध थे.

महिला ने इन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसी के गुस्से में शिवम जो उसका बेटा था उसने अपनी मां की हत्या कर दी. सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author