Stolen Silver Found: बीजेपी नेता के कुएं में मिली चोरी की 30 किलो चांदी, 1400 किलो से भरे ट्रक में हुई थी लूट

Estimated read time 1 min read

Stolen Silver Found: मध्यप्रदेश के देवास में भाजपा नेता गौतम सिंह राजपूत के खेत पर बने कुंए से 30 किलो चांदी बरामद की गई है.

दरअसल मामला गुजरात का है. गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले के सायला के पास ही 1400 किलो चांदी से भरा ट्रक लूट लिया गया था. इसके बाद पुलिस की तफ्तीश में लुटेरों के तार मध्यप्रदेश के देवास जिले से जुड़े.

Stolen Silver Found
Stolen Silver Found

जानकारी के मुताबिक देवास के कंजर गैंग के सदस्यों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने यहां से 4 आरोपियों के गिरफ्तार किया. उनके पास से 70 किलो चांदी बरामद की गई है. वहीं ड्रोन और मेटल डिक्टेकटर के जरिए की गई जांच में बीजेपी नेता के कुंए से 30 किलों चांदी मिली है. अब पुलिस बकाया 1300 किलों चांदी की तलाश में जुटी हुई है.

लूट की चांदी की कीमत3.80 करोड़ रुपए आंकी गई

Stolen Silver Found: देवास जिले में भाजपा नेता के कुएं से मिली लूट की चांदी ने सबको चौंका दिया है. बीते दिनों गुजरात में 1400 किलो चांदी से भरा ट्रक लूट लिया गया था. लूट को अंजाम देने वाले कंजर गैंग के 4 आरोपियों को देवास में गिरफ्तार किया गया.

उनके पास से 70 किलो चांदी बरामद की गई. ड्रोन और मेटल डिटेक्टर के जरिए की गई सर्चिंग के दौरान बीजेपी नेता के कुएं से भी 30 किलो चांदी बरामद की गई है. लूट की चांदी की कीमत3.80 करोड़ रुपए आंकी गई है.

कुछ दिन पहले 1400 किलो चांदी लूट ली गई थी

Stolen Silver Found: गुजरात के सुरेंद्रनगर के सायला में कुछ दिन पहले 1400 किलो चांदी लूट ली गई थी. इसकी कुल कीमत लगभग3.80 करोड़ रुपए है. इसके बाद पुलिस जांच में सामने आया कि इस लूट को अंजाम देने वाला कंजर गैंग है. इस गैंग के सदस्य मध्यप्रदेश में देवास के चिड़ावद और पीपलरावा के आस- पास के रहने वाले हैं.

गुजरात सुरेंद्रनगर क्राइम ब्रांच ने यहां दबिश देकर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. वहीं मुख्य आरोपी की पत्नी समेत अन्य को आरोपी बनाया है. पुलिस के मुताबिक कंजर गैंग के सदस्य सिगरेट, मोबाइल, सोना और चांदी की लूट को अंजाम देते हैं. फिलहाल गुजरात पुलिस की दबिश के बाद सरगना सहित सदस्यों के आलीशान मकानों में ताले लगे मिले, आरोपी फरार हैं.

बीजेपी नेता के कुएं में मिली 30 किलो चांदी

Stolen Silver Found: गुजरात पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग 70 किलो चांदी बरामद की थी. उनकी निशानदेही पर टोंककला पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर भाजपा नेता गौतम सिंह राजपूत के खेत पर बने कुएं से चांदी बरामद की गयी. इसमें अंगूठी, बिछिए और ढ़ेरों आभूषण कुएं से निकाले गए. यह चांदी लगभग 30 किलो बताई जा रही है. अब तक लगभग 100 किलो चांदी गुजरात पुलिस के हाथ लग चुकी है.

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

गुजरात में 1400 किलों चांदी से भरा ट्रक लूटा

Stolen Silver Found: गुजरात के सुरेन्द्रनगर के सायला से 1400 किलो चांदी से भरा कूरियर सर्विस का ट्रक राजकोट- अहमदाबाद राजमार्ग से गुजर रहा था. इसी बीच पूरी प्लानिंग के साथ इसे लूट लिया गया. लूट को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने तीन गाड़ियों का उपयोग किया. गुजरात पुलिस ने लगभग 20 सर्चिंग टीमें बनाईं.

सर्चिंग में लूटने वालों के तार देवास से जुड़े मिले. तब से देवास जिले में गुजरात पुलिस ने डेरा डाला हुआ है. आस- पास के कंजर इलाकों में दो सप्ताह से सर्चिंग की जा रही है. लगभग 100 किलो चांदी मिलने के बाद अब 1300 किलो चांदी मेटल डिडेक्टर और लोकल मुखबिर तंत्र की मदद से ढूंढा जा रहा है. सभी आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

You May Also Like

More From Author