Gadar 2 Movie: सनी देओल ने फिर मचाया गदर, पहले दिन ही की धुआंधार कमाई, सबसे बड़ी ओपनिंग वाला सीक्वल बनी’ गदर 2′

Estimated read time 1 min read

Gadar 2 Movie: सनी देओल के तारा सिंह अवतार की वापसी ने एक बार फिर से थिएटर्स को शानदार कमाई वाले दिन दिखाने शुरू कर दिए हैं. 22 साल बाद लौटे इस आइकॉनिक हीरो ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर राज करना शुरू कर दिया है. 2001 में रिलीज हुई’ गदर’ का सीक्वल 22 साल बाद आया है.

‘ गदर 2′ ने थिएटर्स में पहले ही दिन से जमकर भीड़ जुटानी शुरू कर दी है. तारा सिंह की वापसी ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया है, जो लंबे समय तक याद किया जाएगा. 22 साल बाद आए सीक्वल ने पहले ही दिन थिएटर्स के बाहर लाइनें लगवा दीं.’ गदर 2′ ने पहले ही दिन रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की है.

Gadar 2 Movie
Gadar 2 Movie

सनी देओल के तारा सिंह अवतार की वापसी ने एक बार फिर से थिएटर्स को शानदार कमाई वाले दिन दिखाने शुरू कर दिए हैं. 22 साल बाद लौटे इस आइकॉनिक हीरो ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर राज करना शुरू कर दिया है. 2001 में रिलीज हुई’ गदर’ का सीक्वल 22 साल बाद आया है. लोगों को’ गदर 2′ से दमदार कमाई की उम्मीद तो थी, लेकिन ये कमाई इतनी विस्फोटक होगी ये किस ने भी नहीं सोचा था.

Gadar 2 Movie: शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई’ गदर 2′ को जनता ने पहले दिन से ऐसा प्यार दिया कि कई जगह तो थिएटर्स के बाहर फिल्म देखने के लिए लंबी- लंबी लाइनें नजर आईं. कई सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में तारा सिंह की वापसी के साथ ही, लंबे समय बाद’ हाउसफुल’ बोर्ड्स की वापसी भी हुई है. दिल्ली- मुंबई जैसे मंत्रों शहरों के मल्टीप्लेक्स हों, या फिर पटना- गोरखपुर जैसे छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स, शुक्रवार को’ गदर 2′ ने हर जगह जमकर धमाल मचाया. इस धमाल के नतीजे शनिवार सुबह से आने शुरू हो गए हैं. ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि’ गदर 2′ ने पहले ही दिन, इस साल का दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन किया है.

‘ गदर 2’ का ओपनिंग कलेक्शन

Gadar 2 Movie: पहले दिन ‘ गदर 2′ की एडवांस बुकिंग ही बहुत शानदार थी. सिर्फ नेशनल चेन्स में ही 2 लाख 80 हजार से ज्यादा, और कुल मिलाकर 7 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट्स के साथ’ गदर 2′ थिएटर्स में रिलीज हुई. माना जा रहा था कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ रुपये की रेंज में रह सकता है. लेकिन सनी के’ तारा सिंह’ अवतार ने इसे कहीं बेहतर शुरुआत फिल्म को दिलाई है. ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान बताते हैं कि’ गदर 2′ ने पहले दिन 38 से 40 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है.

ISRO चंद्रमा के बाद अगले महीने लॉन्च करेगा भारत का पहला सूर्य मिशन, जानें क्या होगा नाम

पहले दिन ही बनाए रिकॉर्ड

Gadar 2 Movie: सनी की फिल्म ने,’ पठान’ के बाद 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग की है. शाहरुख खान स्टारर’ पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये कमाए थे. प्रभास की’ आदिपुरुष’ पहले दिन के 36 करोड़ रुपये के साथ,’ पठान’ के बाद दूसरे नंबर पर थी. अब सनी की फिल्म’ आदिपुरुष’ से निकल गई है. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो सनी की फिल्म, सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. आमिर खान की’ धूम 3′( 2013) ने पहले दिन36.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और ये किसी सीक्वल की सबसे बड़ी ओपनिंग थी.’ गदर 2′ ने 10 साल बाद ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

सनी का ये कारनामा लंबे समय तक रिकॉर्ड रहने वाला है

Gadar 2 Movie: सारी इंडियन फिल्मों की बात करें, तो 57 करोड़ के ओपनिंग कलेक्शन के साथ’ KGF 2′ सबसे बड़ी ओपनिंग वाला सीक्वल थी. इसके बाद’ बाहुबली 2′ आती है जिसने पहले दिन 41 करोड़ कमाए थे. इनके बाद’ गदर 2′ तीसरे नंबर पर आती है. गदर 2′ ने सनी को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाई है. पहले ही दिन फिल्म का कलेक्शन 40 करोड़ के करीब पहुंचना, इस बात का चांस बनाता है कि’ गदर 2′ सिर्फ वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये कमा लेगी. बॉक्स ऑफिस पर सनी का ये कारनामा लंबे समय तक रिकॉर्ड रहने वाला है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

You May Also Like

More From Author