Hisar Student Commits Suside: हिसार की डीसी कॉलोनी निवासी युवती ने सुसाइड नोट में लिखा, गुड बाय मम्मी-पापा, जै जा रही हूं अपने टिंकू के पास

Estimated read time 1 min read

Hisar Student Commits Suside: हिसार की डीसी कॉलोनी निवासी युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में पिहोवा के एक पीजी में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। गीतिका एक निजी कॉलेज से एमए अंग्रेजी की पढ़ाई कर रही थी तथा सहेलियों के साथ कुरूक्षेत्र के दीदार नगर के एक पीजी में रहती थी। मृतका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला।

हरियाणा के कुरूक्षेत्र में एमए अंग्रेजी की पढ़ाई कर रही हिसार की छात्रा ने (Hisar Student Commits Suside) सुसाइड नोट छोड़ पीजी में फंदा लगा जान दे दी। जिसमें लिखा है गुड बॉय मम्मी-पापा, मैं टिंकू के पास जा रही हूं। करीब एक माह पूर्व टिंकू नाम के कुत्ते की हो गई थी मौत।

Hisar Student Commits Suside
Hisar Student Commits Suside

हिसार: हिसार की डीसी कॉलोनी निवासी युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में पिहोवा के एक पीजी में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान (Hisar Student Commits Suside) दे दी। गीतिका एक निजी कॉलेज से एमए अंग्रेजी की पढ़ाई कर रही थी तथा सहेलियों के साथ कुरूक्षेत्र के दीदार नगर के एक पीजी में रहती थी। मृतका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी

Hisar Student Commits Suside: जिसमें लिखा था कि गुड बॉय मम्मी पापा, गुड बॉय भाई-बिहनों मैं अपने टिंकू के पास जा रही हूं। टिंकू कुत्ते का नाम था तथा करीब एक माह पहले उसकी मौत हो गई थी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे तथा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

दो सहेलियों के साथ पीजी में रहती थी गीतिका

Hisar Student Commits Suside: परिजनों ने बताया कि गीतिका के साथ हररोज उनकी बात होती थी। ऐसी कोई बात नहीं थी कि वह मानसिक रूप से परेशान हो या कोई और कारण हो। उन्हें भी उसके आत्महत्या करने के बारे में कोई कारण नजर नहीं आ रहा है। दीदार नगर के पीजी में उसकी दो सहेलियां भी रहती थी तथा वह पिहोवा के डीएवी कॉलेज से अंग्रेजी विषय में एमए कर रही थी।

पुलिस ने बयान के आधार पर इत्तेफाकिया रपट दर्ज की है। उसने कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पीजी संचालक ने मामले की सूचना पुलिस व उसके परिजनों को दी। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि उसकी जीने की कोई इच्छा नहीं है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Hisar Student Commits Suside: केयूके चौकी प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि मृतका के भाई जतिन के बयान पर 174 की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिनजों को सौंप दिया। सुसाइड नोट की जांच करवाकर यह पता लगाया जाएगा कि लिखाई गीतिका की है या नहीं। बिसरा भी जांच के लिए भेजा जाएगा। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। रिपोर्ट मिलने तक इस मामले में इससे अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author