Ambala Threat to Bomb Blast: आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने अंबाला सहित 5 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की दी धमकी, लागतर चेकिंग जारी, जानिये क्या हैं पूरा मामला

Estimated read time 1 min read

Ambala Threat to Bomb Blast: एक बार फिर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हरियाणा के अंबाला सहित पांच रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. ये धमकी जगाधरी रेलवे स्टेशन को साधारण डाक से मिली. इसको लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर GRP और RPF ने स्टेशन पर चेकिंग की.

अंबाला सहित हरियाणा के पांच रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भारत पत्र जगाधरी रेलवे स्टेशन पर साधारण डाक से मिला. इसको लेकर RPF और GRP ने ज्वाइंट चेकिंग अभियान चलाया है. SHO थाना GRP का कहना है कि ये पत्र लश्कर-ए-तैयबा की ऒर से आया है.

अंबाला: एक बार फिर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हरियाणा के अंबाला सहित पांच रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. ये धमकी जगाधरी रेलवे स्टेशन को साधारण डाक से मिली. इसको लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर GRP और RPF ने स्टेशन पर चेकिंग की. पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर बनी पार्किंग मे भी चेकिंग की व पार्किंग मे काम करने वाले कर्मचारियों को निर्देश भी दिए.

‘पीएम बनने पर भारत के साथ रिश्ते…’, कनाडा के विपक्षी नेता का बयान चर्चा में.., नेता की ट्रूडो को दो टूक

जगाधरी रेलवे स्टेशन को एक धमकी भरा पत्र

Ambala Threat to Bomb Blast: SHO धर्मवीर ने बताया कि आज जगाधरी रेलवे स्टेशन को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमे अंबाला, जगाधरी, कुरुक्षेत्र, पानीपत व करनाल को उड़ाने की धमकी दी गई है. उन्होंने बताया कि ये पत्र लश्कर-ए-तैयबा की ऒर से लिखा मिला है, उसी को लेकर अंबाला रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और लागतर चेकिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि स्टेशन पर चेकिंग के बाद पार्किंग मे भी चेकिंग की गई है ऒर निर्देश दिए गए हैं कि बिना आधार कार्ड कोई वाहन न खड़ा करें.

उन्होंने कहा कि इस तरह के पत्र पहले भी मिल चुके हैं जिसमें अभी कुछ नहीं हुआ लेकिन फिर भी वो इसे सीरियस लेते हुए स्टेशन पर चेकिंग कर रहे हैं और ये चेकिंग लगातार जारी रहेगी क्योंकि अभी त्योहारों का भी मौसम है इसलिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author