Forced Into Prostitution: ओमान में मिली नौकरी से खुश थी1, वहां पहुँचने पर मिला जिस्मफरोशी के धंधा

Estimated read time 1 min read

Forced Into Prostitution: ओमान में नौकरी देने का झांसा देकर 43 साल की एक महिला को देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है. मुंबई के काशीमीरा पुलिस थाने में अज्ञात एजेंट्स के खिलाफ तस्करी का केस दर्ज किया गया है.

बॉलीवुड में काम करने वाली ये महिला 2020 के बाद से आर्थिक रूप से कमजोर हो गई थी जिसके चलते उसने ओमान में एक नौकरी की तलाश की. जुलाई 2022 में नौकरी पाने के बाद मस्कट पहुंचने पर उसे एक ऑफिस ले जाया गया जहां उसने अपने जैसी कई महिलाओं को देखा जिसमें से अधिकतर, भारत, बांग्लादेश और मलेशिया की थीं.

Forced Into Prostitution
Forced Into Prostitution

Forced Into Prostitution: मुंबई. ओमान में नौकरी देने का झांसा देकर 43 साल की एक महिला को देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है. मुंबई के काशीमीरा पुलिस थाने में अज्ञात एजेंट्स के खिलाफ तस्करी का केस दर्ज किया गया है. मुंबई के मीरा रोड पर रहने वाली यह महिला बॉलीवुड फिल्मों में जूनियर कलाकारों के लिए कास्टिंग एजेंट के तौर पर काम करती थी. महिला ने ओमान में नौकरी पाने के लिए एक एजेंट को 3 लाख रुपये भी दिए थे.

ओमान में घरेलू काम करने की नौकरी देने का वादा किया

Forced Into Prostitution: जून 2022 में पीड़िता ने जस्टडायल पर मिले नंबर के जरिए एजेंट से संपर्क किया था. इसके बाद अंधेरी में वह उससे और उसकी बॉस से मिली. उन्होंने उसे ओमान में घरेलू काम करने की नौकरी देने का वादा किया. जहां उसे 25000 रुपये वेतन मिलने का वादा भी किया. इसे उसने शुरुआत में नकार दिया.

जब उन्होंने उसे बेहतर शर्तें बताईं, तो उसने मस्कट की ये नौकरी स्वीकार कर ली और 26 जुलाई को भारत छोड़ दिया. मस्कट पहुंचने पर, 20 साल के एक शख्स ने उसे हवाई अड्डे से पिक किया और एक ओमानी के बंगले पर ले गया. बाद में उसे एक ऑफिस ले जाया गया जहां उसने अपने जैसी कई महिलाओं को देखा जिसमें से अधिकतर, भारत, बांग्लादेश और मलेशिया की थीं.

महिला के साथ हुई गाली- गलौज और मारपीट

Forced Into Prostitution: महिलाओं ने उसे बताया कि उन्हें यहां वेश्यावृत्ति के लिए लाया गया है. ये बात सुनकर घबराई हुई महिला ने अपने एजेंट्स से संपर्क करना चाहा और उन्हें सोशल मीडिया पर मेसेज भी किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. जब उसने ऑफिस में संचालकों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ गाली- गलौज और मारपीट की गई.

पालघर में प्रेमिका की हत्या के बाद पलंग के अंदर शव छुपाकर फरार हुआ प्रेमी

आखिरकार किसी तरह वह मस्कट में अपने एक परिचित के पास पहुंची, जिसने उसे बंधकों को 1.6 लाख रुपये देकर उसकी वहां से भागने में मदद की. उसे बचाने वाले शख्स ने उसके परिवार से संपर्क किया और वह 2 अगस्त को घर लौटी. 23 अगस्त को उसने एजेंट्स के खिलाफ काशीमीरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

Forced Into Prostitution: प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात एजेंटों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 370( तस्करी), 420( धोखाधड़ी) और 34( साझा इरादे) के तहत मामला दर्ज किया.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

 

Share This:

You May Also Like

More From Author