My Son Was A Witness: जिगर के टुकड़े की मिली लाश तो मां ने कर दिया खुलासा “मेरा बेटा अवैध संबंध का गवाह था”

Estimated read time 1 min read

My Son Was A Witness: बिहार के दरभंगा में एक किशोर की लाश मिलने के बाद से सनसनी फैल गई है । पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है । मृतक बच्चे की उम्र 14 साल है । उसकी हत्या के बाद से स्थानीय लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं ।

My Son Was A Witness
My Son Was A Witness

बिहार के दरभंगा जिले में हुई एक बच्चे की हत्या ने लोगों को आक्रोशित कर दिया है । लोग न्याय की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे हुए हैं । वहीं पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है ।

 बच्चे की मां ने किया बड़ा खुलासा

My Son Was A Witness: हत्या के बाद मृतक बच्चे की मां ने एक बड़ा खुलासा किया है । मां का दावा है कि बच्चे ने गांंव की एक महिला को किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था । लाइव हिन्दुस्तान के अनुसार मां ने कहा कि उनका बेटा एक अवैध संबंध का गवाह था, इसी कारण से उसकी हत्या है, मां ने जिस महिला के बारे में दावा किया है वो फरार बताई जा रही है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है ।

गांव के ही एक बगीचे में मिली लाश

My Son Was A Witness: मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को 14 वर्षीय सचिन घर से लापता हो गया था, जब रात गहराई और सचिन का पता नहीं चला तो घरवालों ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन सचिन का पता नहीं चला । एक दिन बाद यानि कि शुक्रवार को सुबह सचिन की लाश गांव के ही एक बगीचे में मिली । जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई ।

बिहार में जंगलराज रिटर्न! गया में JDU के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर लोग

My Son Was A Witness: बच्चे की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोग भड़क गए । वो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर उतर आए । वहीं जब पुलिस को लाश की सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author