Amritpal Yet Not Caught: पंजाब पुलिस बोली- अभी नहीं पकड़ा गया अमृतपाल, गैर-जमानती वांरट भी जारी

Amritpal Yet Not Caught: ऑपरेशन अमृतपाल पर पंजाब पुलिस के आईजी सुखचैन सिंह गिल ने मंगलवार को एक प्रेसवार्ता की । उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है । प्रदेश में अमन- शांति है ।

अमृतपाल ब्रेजा कार से भागा था । पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है । उसकी चार लोगों ने मदद की थी । आईजी गिल ने कहा कि अमृतपाल की मदद करने वाले चार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है । एक महत्वपूर्ण तथ्य यह सामने आया है कि अमृतपाल सिंह भागने के बाद नंगल अंबिया गांव( जालंधर जिले में) के गुरुद्वारा साहिब गया था और भागने से पहले अपने कपड़े बदले थे ।

ऑपरेशन अमृतपाल पर पंजाब पुलिस के आईजी सुखचैन सिंह गिल ने मंगलवार को एक प्रेसवार्ता की । उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है । प्रदेश में अमन- शांति है । इस दौरान उन्होंने कुछ अहम जानकारी भी साझा की । उन्होंने कहा कि पुलिस कानून के मुताबिक काम कर रही है ।

जैसे ही गिरफ्तारी होगी, हम आपको सूचित करेंगे

Amritpal Yet Not Caught: लोगों को शक है लेकिन मुख्य आरोपी( अमृतपाल सिंह) अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है । जैसे ही गिरफ्तारी होगी, हम आपको सूचित करेंगे । अमृतपाल सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून( NSA) लगाया गया है और 18 मार्च को गैर- जमानती वारंट भी जारी किया गया है । पंजाब पुलिस अब तक 154 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है । राइफल और रिवाल्वर समेत करीब 12 हथियार भी बरामद हुए हैं ।

ब्रेजा कार से भागा था उसे बरामद कर लिया है

Amritpal Yet Not Caught: अमृतपाल ब्रेजा कार से भागा था । पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है । उसकी चार लोगों ने मदद की थी । आईजी गिल ने कहा कि अमृतपाल की मदद करने वाले चार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है ।

पंजाब में 24 घंटे और बंद रहेगा इंटरनेट, पुलिस अमृतपाल के पिता से बोली- सरेंडर करवा दो

एक महत्वपूर्ण तथ्य यह सामने आया है कि अमृतपाल सिंह भागने के बाद नंगल अंबिया गांव( जालंधर जिले में) के गुरुद्वारा साहिब गया था और भागने से पहले अपने कपड़े बदले थे । पकड़े गए चारों आरोपियों से पूछताछ में यह पता चला ।

पुलिस ने जारी की अमृतपाल की तस्वीरें

Amritpal Yet Not Caught: पंजाब पुलिस ने मंगलवार को ही अमृतपाल की कुछ तस्वीरों को मीडिया से साझा किया । इसमें अमृतपाल की पुरानी और नई तस्वीरें शामिल हैं । इसी के साथ लोगों से अमृतपाल सिंह को पकड़ाने में मदद की अपील भी की गई ।

मनप्रीत, गुरदीप, हरप्रीत और गुरपेज को गिरफ्तार किया है । इन्हीं चारों लोगों ने अमृतपाल सिंह को ब्रेजा गाड़ी में नाका प्वाइंट से भगाने में मदद की थी । हमने वाहन, एक राइफल और अन्य उपकरण बरामद किया है । आर्म्स एक्ट पर कार्रवाई की है । आईजी सुखचैन सिंह गिल ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

Horoscope/ Rashifal 22 March: 22 मार्च 2023 का राशिफल: जानिये क्या कहती है आपकी राशि

Wed Mar 22 , 2023
Horoscope/ Rashifal 22 March: आज का राशिफल यद्यपि शुद्ध राशिफल की पूरी कोशिश रही है फिर भी इन राशिफलों में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ अन्तर हो सकता है। ऐसी स्थिति में आप […]
Horoscope/ Rashifal 22 March:

Read This More

error: Content is protected !!