Beat Female Mining Inspector: पटना में खनन माफिया के गुर्गों ने लेडी माइनिंग इंस्पेक्टर को पीटा, 44 को गिरफ्तार

Estimated read time 1 min read

Beat Female Mining Inspector: राजधानी पटना के बिहटा प्रखंड में सोमवार को बालू खनन माफिया के गुर्गों के कथित हमले में एक महिला खनन इंस्पेक्टर समेत खनन विभाग के तीन अधिकारी घायल हो गए । पुलिस ने घटना के संबंध में तीन प्राथमिकी दर्ज करने के बाद 44 लोगों को गिरफ्तार किया और 50 वाहन जब्त किए

राजधानी पटना के बिहटा में बालू माफियाओं ने सोमवार को(Beat Female Mining Inspector) लेडी माइनिंग इंस्पेक्टर समेत तीन अधिकारियों के साथ मरपीट की । इस दौरान लेडी माइनिंग इंस्पेक्टर को घसीटा और पीटा । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 44 आरोपितों को गिरफ्तार किया है ।

Beat Female Mining Inspector
Beat Female Mining Inspector

पटना राजधानी पटना के बिहटा प्रखंड में सोमवार को बालू खनन माफिया के गुर्गों के कथित हमले में एक महिला खनन इंस्पेक्टर समेत खनन विभाग के तीन अधिकारी घायल हो गए । पुलिस ने घटना के संबंध में तीन प्राथमिकी दर्ज करने के बाद 44 लोगों को गिरफ्तार किया और 50 वाहन जब्त किए ।

Beat Female Mining Inspector: पटना जिला प्रशासन के अनुसार, घटना उस वक्त हुई जब एक टीम बिहटा इलाके में अवैध खनन की जांच के लिए अपने अभियान के तहत निरीक्षण और तलाशी के लिए गई थी । जब वे कोइलवर पुल के पास पहुंचे तो असामाजिक तत्वों ने अधिकारियों पर हमला कर दिया । जैसे ही आरोपियों ने उन पर पथराव शुरू किया, आम्या कुमारी गिर पड़ीं और उन्हें चोटें आईं ।

फिलहाल खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है

Beat Female Mining Inspector: पटना पुलिस के अनुसार, खनन विभाग के घायल अधिकारियों में कुमार गौरव( जिला खनन पदाधिकारी), आम्या कुमारी( महिला खनन निरीक्षक) और सैयद फरहीन( खनन निरीक्षक) शामिल हैं । तीनों घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है ।

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

फिलहाल खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है । अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी जारी है । पटना एसएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है । पुलिस जल्द ही इस घटना के मास्टरमाइंड को दबोच लेगी ।

अवैध खनन के विरुद्ध छापेमारी की जा रही थी

Beat Female Mining Inspector: पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि बिहटा प्रखंड में जिला खनन पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी और अपर अनुमंडल दंडाधिकारी, दानापुर के नेतृत्व में सोमवार को ओवरलोडिंग,

वाहनों के अवैध परिचालन तथा अवैध खनन के विरुद्ध छापेमारी की जा रही थी । जिसमें एमवीआई, ईएसआई सहित परिवहन एवं खनन विभाग की पूरी टीम लगी हुई थी । पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि घटना में संलिप्त लोगों के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author