Ateeq Ahmed Lawyer: अतीक अहमद के वकील के घर के पास देसी बम फटा!

Estimated read time 1 min read

Ateeq Ahmed Lawyer: प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद के वकील के घर के पास देसी बम फेंकने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अहम खुलासा किया.

प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद के वकील के घर के पास देसी बम फेंकने के मामले में पुलिस ने कहा कि गलत खबर है.

Ateeq Ahmed Lawyer
Ateeq Ahmed Lawyer

प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद के वकील के घर के पास देसी बम फेंकने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अहम खुलासा किया. पुलिस कमिश्नर ने बयान जारी कर कहा कि दूसरी मामले को अतीक के वकील के घर पर बम फेंकने की घटना से जोड़ा जा रहा है.

पूरे मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है

Ateeq Ahmed Lawyer: प्रयागराज के पुलिस कमीश्नर ने बयान जारी कर कहा,” कटरा में गोबर गली में बम की सूचना मिलने पर कर्नलगंज पुलिस मौके पर मौजूद है. इस दौरान जांच में आया कि दो पक्षों के आपसी विवाद में बम फेंका गया है. मौके पर कोई हताहत नहीं है. पूरे मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है. अतीक अहमद के वकील के घर पर हमले की बात पूरी तरह असत्य है. कृपया भ्रामक खबर न प्रसारित करें.”

तीनों हमलावरों ने 10-10 लाख रुपए की एडवांस रकम लेकर किया था अतीक का मर्डर

Ateeq Ahmed Lawyer: पुलिस ने कहा कि मौके पर पहुंचने पर पता चला कि हर्षित सोनकर नाम के युवक का रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसे को लेकर कुछ विवाद था और इस कारण सोनकर ने रौनक, आकाश और छोटे का पीछा करते हुए उन पर देसी बम फेंका.

अतीक अहमद के वकील ने क्या कहा?

Ateeq Ahmed Lawyer: अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि बम की खबर फर्जी है क्योंकि मेरा घर उस जगह पर नहीं है जहां बम फेंका गया. मेरे बारे में गलत खबर ना फैलाएं.

बता दें कि शनिवार की रात( 15 अप्रैल) को पुलिस हिरासत में काल्विन अस्पताल आए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद से ही पूरे शहर में स्थिति संवेदनशील है. पुलिस ने बताया था कि तीनों हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आए थे.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author