Sexual Harassment Case: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर समेत टीम के दो सदस्यों पर यौन शोषण का केस दर्ज, जानिए क्या है मामला

Estimated read time 1 min read

Sexual Harassment Case: मुंबई पुलिस ने मंगलवार को शो के एक एक्टर की शिकायत पर’ तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया है

आरोपी तीनों लोगों ने एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि एक्टर का आरोप प्रतिशोध से प्रेरित है, क्योंकि प्रोडक्शन हाउस के साथ उसका अनुबंध समाप्त कर दिया गया था.

Sexual Harassment Case
Sexual Harassment Case

मुंबई: मुंबई पुलिस ने मंगलवार को शो के एक एक्टर की शिकायत पर’ तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पवई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता( आईपीसी) की धारा 354 और 509( महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

Sexual Harassment Case: हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. पिछले महीने एक एक्टर ने निर्माता असित कुमार मोदी और क्रू के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

एक्टर को बदनाम करने की कोशिश

Sexual Harassment Case: मुंबई पुलिस ने बताया,” पवई पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी और उनकी टीम के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में एक्टर का बयान दर्ज किया. पुलिस जल्द ही असित कुमार मोदी को उनके बयान के लिए समन करेगी.”

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना की क्या थी वजह.? जाने कितने लोगों के मारे जाने की हुई पुष्टि

हालांकि, असित मोदी ने आरोपों से इनकार किया है और उन्हें निराधार बताया है. उन्होंने एक्टर को बदनाम करने की कोशिश करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का भी दावा किया. मुंबई पुलिस के मुताबिक, उन्हें एक्टर की ओर से लिखित शिकायत मिली थी.

एक्टर का आरोप प्रतिशोध से प्रेरित है

Sexual Harassment Case: पुलिस ने कहा,” तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने एक निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज की है. उसकी शिकायत के अनुसार, निर्माता असित मोदी और कुछ क्रू सदस्यों ने उसका यौन उत्पीड़न किया. हमने जांच शुरू कर दिया है.”

आरोपी तीनों लोगों ने एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि एक्टर का आरोप प्रतिशोध से प्रेरित है, क्योंकि प्रोडक्शन हाउस के साथ उसका अनुबंध समाप्त कर दिया गया था.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

You May Also Like

More From Author