KMP Toll Plaza Fight: हरियाणा में टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी, शादी का लगन लेकर जा रहे दो सगे भाइयों के साथ मारपीट, हालत गंभीर, इलाज के लिए रोहतक रेफर

Estimated read time 1 min read

KMP Toll Plaza Fight: हरियाणा के सोनीपत में एक बार फिर टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी सामने आई है. सोनीपत से गुजरने वाले केएमपी पर गांव जखोली के पास बनाए गए टोल प्लाजा पर टोल कर्मचारियों ने मारपीट की है. बताया जा रहा है कि झज्जर जिले के रहने वाले दो सगे भाई अपनी बहन के शादी का लगन लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे और टोल फीस को लेकर विवाद हो गया.

घायल संजीत ने बताया है कि आर्मी का आई कार्ड दिखाने के बाद भी वह नहीं माने और उन्होंने बदतमीजी (KMP Toll Plaza Fight) शुरु कर दी थी. वह दो गाड़ियों में सवार होकर अपनी बहन का लगन देने के लिए जा रहे थे.

KMP Toll Plaza Fight
KMP Toll Plaza Fight

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में एक बार फिर टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी सामने आई है. सोनीपत से गुजरने वाले केएमपी पर गांव जखोली के पास बनाए गए टोल प्लाजा पर टोल कर्मचारियों ने मारपीट की है. बताया जा रहा है कि झज्जर जिले के रहने वाले दो सगे भाई अपनी बहन के शादी का लगन लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे और टोल फीस को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद झगड़े की लाइव तस्वीर भी सामने आई हैं. कुंडली थाना पुलिस ने मामले में जाच शुरू कर दी है.

टोल कर्मचारियों ने गाड़ी सवारों के साथ की मारपीट

KMP Toll Plaza Fight: दरअसल, टोल कर्मचारियों ने गाड़ी सवारों के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं जब टोल कर्मचारियों को मारपीट में हाथ पैर से काम नहीं चला तो पत्थर और लोहे की राड भी उठा ली और गाड़ी सवारों पर हमला कर दिया.

मुंबई वालों के लिए खुशखबरी, लंबे इंतज़ार के बाद नवी मुंबई में शुरू हुई पहली मेट्रो, जानें टाइमिंग, रूट, किराया समेत सबकुछ

जानकारी के अनुसार, झज्जर जिले के सिवान गांव के रहने वाले संजीत और उसका भाई अपने रिश्तेदारों के साथ अपनी बहन की शादी का लगन देने उत्तर प्रदेश के अमरोहा जा रहे थे और जब यह युवक टोल प्लाजा पर पहुंचे तो इनके साथ कर्मचारियों ने बदतमीजी की और फिर कार में सवार युवकों से मारपीट की गई. हालांकि, कार सवार ने भी कर्मचारियों के साथ मारपीट की है.

दोनों भाइयों की हालत गंभीर

KMP Toll Plaza Fight: घायल संजीत ने बताया है कि आर्मी का आई कार्ड दिखाने के बाद भी वह नहीं माने और उन्होंने बदतमीजी शुरु कर दी थी. वह दो गाड़ियों में सवार होकर अपनी बहन का लगन देने के लिए जा रहे थे. दोनों भाइयों की हालत गंभीर है और इलाज के लिए रोहतक रेफर कर दिया गया है.

कुंडली थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि झज्जर के शिवानी के रहने वाले संजीत उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे और जब वह केपी पर जाखोली टोल पर पहुंचे तो उन्होंने आर्मी का आई कार्ड दिखाए, लेकिन टोल कर्मचारी नहीं माने और इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. टोल कर्मचारियों और कार सवारों में जमकर मारपीट हुई है. मामले में सीसीटीवी फुटेज चेक की जाएगी और उसी के आधार पर कार्रवाई होगी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author