Thief Robb in Bank: बिहार में चोरो ने गन प्वाइंट पर बैंक से लुटे करोड़ो रुपये

Estimated read time 1 min read

Thief Robb in Bank: गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में धावा बोलकर रुपये लूट लिये. अपराधियों ने बैंककर्मियों को गन प्वाइंट पर रखकर पूरी वारदात को अंजाम दिया है. घटना बैकुंंठपुर थाना क्षेत्र के राजापट्टी बाजार की है.

बिहार के गोपालगंज जिला में बैंक लूट की ये घटना हुई .इस घटना के बाद एसपी ने बताया कि मामले के उदभेदन के लिये एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस की मानें तो इस कांड में पश्चिम चंपारण का गैंग हो सकता है.

Thief Robb in Bank
Thief Robb in Bank

गोपालगंज. गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में धावा बोलकर रुपये लूट लिये. अपराधियों ने बैंककर्मियों को गन प्वाइंट पर रखकर पूरी वारदात को अंजाम दिया है. घटना बैकुंंठपुर थाना क्षेत्र के राजापट्टी बाजार की है. वारदात के बाद बाइक सवार अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गए.

घटना की सूचना पाकर एसपी स्वर्ण प्रभात ने मौके पर पहुंंचकर जांच की. बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच करने के बाद चश्मदीद बैंक कर्मियों से पूछताछ की. एसपी ने पूरे मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है.

इस कांड में पश्चिम चंपारण का गैंग हो सकता है

Thief Robb in Bank: एसआइटी अपराधियों की तलाश में छापेमारी करने में जुट गयी है. बताया जाता है कि राजापट्टी बाजार में तीन बाइक पर सवार होकर छह अपराधी पहुंचे और फायरिंग करते हुए उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में घुस गए. बैंक में मौजूद कर्मियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट शुरू कर दी.

राहुल गांधी दोषी करार मोदी सरनेम मानहानि केस में हुई 2 साल की सजा

एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चार लाख 75 हजार रुपए की लूट हुई है. सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है. पुलिस की मानें तो इस कांड में पश्चिम चंपारण का गैंग हो सकता है.

ये दूसरी बड़ी वारदात मानी जा रही है.

Thief Robb in Bank: इस वारदात के बाद बाजार में व्यवसायियों के बीच दहशत बढ़ गयी है. बता दें कि इसके पहले पिछले साल बैकुंठपुर थाने के पकड़ी मोड़ के पास एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर अपराधियों ने पांच लाख रुपये लूट लिया था. इस वारदात के बाद ये दूसरी बड़ी वारदात मानी जा रही है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

 

You May Also Like

More From Author