Urfi Javed Arrested: फेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने पुलिस डिपार्टमेंट को किया बदनाम, दर्ज हुई FIR

Estimated read time 1 min read

Urfi Javed Arrested: एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आती हैं. इस बार जब उर्फी ने खुद के अरेस्ट को लेकर एक फेक वीडियो बनाया तो उनकी सच में मुश्किलें बढ़ गईं. मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ एफआईआर (FIR) रजिस्टर की है, जिसमें उनपर 4 IPC की धाराएं लगाई हैं.

मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ एफआईआर (FIR) रजिस्टर की है, जिसमें उनपर 4 IPC की धाराएं लगाई हैं. पुलिस का कहना है कि पब्लिक सर्वेंट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है.

Urfi Javed Arrested
Urfi Javed Arrested

एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आती हैं. इस बार जब उर्फी ने खुद के अरेस्ट को लेकर एक फेक वीडियो बनाया तो उनकी सच में मुश्किलें बढ़ गईं. मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ एफआईआर (FIR) रजिस्टर की है, जिसमें उनपर 4 IPC की धाराएं लगाई हैं. पुलिस का कहना है कि पब्लिक सर्वेंट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है. ऐसे में उर्फी पर 171, 149 (चीटिंग), 500 (डिफेमेशन) और 34 (कॉमन इंटेनशन) का केस दर्ज किया है.

क्या है राजस्थान का जल जीवन मिशन घोटाला? कई बड़े अधिकारियों के घरों पर छापेमारी, जानिए क्या है पूरा मामला

उर्फी के खिलाफ केस दर्द

Urfi Javed Arrested: सिर्फ उर्फी ही नहीं, 4 और लोगों पर यह केस दर्ज हुआ है. पुलिस डिपार्टमेंट को बदनाम करने की कोशिश में उर्फी लंबी फंस सकती हैं. ओशिवारा पुलिस स्टेशन का कहना है कि उन्होंने चार सेक्शन के अंडर में उर्फी और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 3 नवंबर की सुबह में जो उर्फी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था, उसमें फेक पुलिस थी जो एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर रही थी. यह गलत तरीका है. ये करके उर्फी ने पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की है.

Urfi Javed Arrested: ओशिवारा पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि केस पर पूछताछ और इन्वेस्टिगेशन जारी है. फेक इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हो सकती है. साथ ही जो पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल वीडियो के लिए किया गया है, उसे जब्त कर लिया गया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author