Nude Dead Body Found in Rewari: रेवाड़ी में नेशनल हाइवे के पास का मिला अर्धनग्न अवस्था में शव, गला दबाकर की गई हत्या

Estimated read time 1 min read

Nude Dead Body Found in Rewari: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे के सर्विस रोड पर संगवाड़ी फ्लाईओवर के पास मंगलवार सुबह एक युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला। मृतक के हाथ-पैर कपड़े से बंधे हुए थे। उसके गले पर भी कपड़ा बंधा मिला है, जिससे गला दबाकर हत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाने का प्रयास किया।

हरियाणा के रेवाड़ी में नेशनल हाइवे के पास एक युवक का शव (Nude Dead Body Found in Rewari) अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। युवक के हाथ पैर कपड़े से बंधे हुए थे। गले पर भी कपड़ा बंधा हुआ था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

Nude Dead Body Found in Rewari
Nude Dead Body Found in Rewari

रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे के सर्विस रोड पर संगवाड़ी फ्लाईओवर के पास मंगलवार सुबह एक युवक का अर्धनग्न (Nude Dead Body Found in Rewari) अवस्था में शव मिला। मृतक के हाथ-पैर कपड़े से बंधे हुए थे। उसके गले पर भी कपड़ा बंधा मिला है, जिससे गला दबाकर हत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाने का प्रयास किया। पुलिस ने शव को बावल अस्पताल के शव गृह में 72 घंटों के लिए रखवा दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

नोएडा में होली पर सिटी सेंटर मेट्रो के पास डंपिंग ग्राउंड में जानबूझ कर लगाई गई भीषण आग, मौके पर 15 दमकल गाड़ियां

कपड़े से बंधे हुए थे हाथ पैर, शव से उठ रही दुर्गंध

Nude Dead Body Found in Rewari: संगवाड़ी के पास फ्लाईओवर से कुछ दूरी पर सर्विस लेन के पास सुबह करीब 30 वर्षीय युवक का अर्धनग्न शव पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कसोला पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कसोला पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के हाथ-पैर कपड़े से बंधे हुए थे और उसके गले पर भी कपड़ा बंधा था, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। शव से उठ रही दुर्गंध से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या दो-तीन दिन पहले की गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। शव की शिनाख्त कराने के लिए आसपास के पुलिस थानों के साथ-साथ राजस्थान के पुलिस थानों को भी शव की सूचना दी गई है।

मौके पर पहुंचे डीएसपी बावल

Nude Dead Body Found in Rewari: शव की सूचना मिलने के बाद डीएसपी बावल नरेंद्र सिंह सांगवान मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया। शिनाख्त नहीं होने के कारण शव को बावल सीएचसी के शव गृह में रखवा दिया गया। एसएचओ शिव दर्शन ने बताया कि आरंभिक दृष्टि से युवक की हत्या गला दबाकर की गई प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास भी कर रही है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author