Software Engineer Burnt: बेंगलुरु के सॉफ्टवेयर इंजीनियर को चलती कार में जलाकर मारा

Software Engineer Burnt: आंध्रप्रदेश के तिरुपति में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । बेंगलुरु में काम करने वाले एक सॉफ्टेवेयर इंजीनियर को जिंदा जला दिया गया है । वो अपने गांव चित्तूर से तिरुपति की तरफ जा रहे थे तभी उसको कार में आग लगा दी गई ।

Software Engineer Burnt
Software Engineer Burnt

आंध्रप्रदेश के तिरुपति से रविवार की सुबह एक बेहद खतरनाक खबर सामने आई । 35 साल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को उसकी कार के अंदर जिंदा जला दिया गया । सोमपल्ली नागाराजू मूलत आंधप्रदेश के चित्तुर के रहने वाले हैं ।

Software Engineer Burnt: वो अपने गांव से तिरुपति की तरफ जा रहे थे तभी रास्ते में चार बदमाशों ने उन्हें रोका और उनकी कार को आग लगा दी । देखते ही देखते कार धूं- धूं कर जलने लगी और कार के अंदर बंद अंदर नागाराजू की जलकर मौत हो गई ।

भाई से बदला लेने के लिए बड़े भाई को जिंदा जलाया

Software Engineer Burnt: नागाराजू को जिंदा जलाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । दरअसल ये बदले की कहानी है । नागाराजू के छोटे भाई का आरोपी की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा था । नागाराजू ने अपने भाई और दूसरी फैमिली के बीच बचाव की कोशिश की थी, लेकिन नतीजा इतना खतरनाक होगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था ।

छोटे भाई को मारने की थी प्लानिंग

Software Engineer Burnt: नागाराजू के पिता ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है । नागाराजू के पिता का कहना है कि वो उनके छोटे बेटे का कत्ल करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने नागाराजू की काल को आग लगा दी ।

बिना टिकट वाले बच कर रहे, इस महिला रेलकर्मी से वसूला 1 करोड़ रुपये जुर्माना!

Software Engineer Burnt: पुलिस ने मुख्य आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके साथ 3 अन्य साथी अभी फरार हैं । उन तीनों की तलाश जारी है, पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

गांव से वापस लौट रहे थे सॉफ्टवेयर इंजीनियर नागाराजू

Software Engineer Burnt: नागाराजू बैंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर फर्म में काम करते थे । उनकी पत्नी और दो बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल है । उस दिन वो अपने गांव आए हुए थे और वापस तिरुपति लौट रहे थे जब उनकी कार को आग लगाई गई । इस भयानक घटना का बाद पूरे इलाके में लोगों के बीच खासी दहशत है ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

Next Post

Udaipur News: बच्ची के 10 टुकड़े किए, फिर ग्रामीणों के साथ तलाश का नाटक करता रहा आरोपी

Mon Apr 3 , 2023
Udaipur News: 8 साल की बच्ची से रेप के बाद 10 टुकड़े करने के मामले में नए खुलासे हुए हैं । हत्या के आरोपी कमलेश राजपूत के साथ उसके माता- पिता भी शक के घेरे में हैं । जांच में सामने आया कि आरोपी को ऑनलाइन गेम […]
Udaipur News

Read This More