Cow Smugglers: नूंह में बेखौफ गौतस्‍करों ने ट्रैफिक पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी घायल, आरोपियों के कब्‍जे से 21 गौधन मुक्‍त

Estimated read time 1 min read

Cow Smugglers: नूंह हिंसा के बाद इलाके में धीरे- धीरे हालात सामान्‍य हो रहे हैं. प्रशासन अपनी ओर से इसके लिए काफी प्रयास कर रहा है. कई बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के बावजूद कई बेखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और उन्‍हें पुलिस तक का खौफ नहीं है.

गौतस्‍कर एक कैंटर में गौधन को भरकर ले जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से 21 गौधन को मुक्‍त कराया है. इस मामले में फिरोजपुर झिरका पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Cow Smugglers
Cow Smugglers

नूंह हिंसा के बाद इलाके में धीरे- धीरे हालात सामान्‍य हो रहे हैं. प्रशासन अपनी ओर से इसके लिए काफी प्रयास कर रहा है. कई बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के बावजूद कई बेखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और उन्‍हें पुलिस तक का खौफ नहीं है. नूंह जिले में शनिवार को गौतस्‍करों ने ट्रैफिक पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. हालांकि जवाबी कार्रवाई में एक गौतस्‍कर घायल हो गया, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस को आरोपियों के कब्‍जे से गौधन को मुक्‍त कराने में भी सफलता मिली है.

ट्रैफिक पुलिस पर फायरिंग

Cow Smugglers: पुलिस के मुताबिक, गौतस्करों ने दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे पर महूं गांव के समीप ट्रैफिक पुलिस पर फायरिंग कर दी. यह घटना शनिवार तड़के 3 बजे की है. गौतस्‍करों के खिलाफ पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान तौफीक नाम के तस्‍कर को गोली लगी है. आरोपी तौफीक को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती कराया है. तौफीक पलवल जिले के उटावड़ का रहने वाला है.

ISRO चंद्रमा के बाद अगले महीने लॉन्च करेगा भारत का पहला सूर्य मिशन, जानें क्या होगा नाम

पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से 21 गौधन को मुक्‍त कराया

Cow Smugglers: पुलिस के मुताबिक, गौतस्‍कर एक कैंटर में गौधन को भरकर ले जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से 21 गौधन को मुक्‍त कराया है. इस मामले में फिरोजपुर झिरका पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं गौधन को एक गौशाला में भेज दिया गया है. गौरतलब है कि नूंह में 31 जुलाई को विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल यात्रा पर भीड़ ने हमला कर दिया था, जिसके बाद भड़की सांप्रदायिक हिंसा में छह लोगों की मौत हुई थी. हिंसा के बाद से अब तक हरियाणा में 160 एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही 393 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

You May Also Like

More From Author