Death Anniversary Of Sidhu Musewala: सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर छलका पिता का दर्द, बोले- CM योगी पंजाब के मुख्यमंत्री होते तो

Estimated read time 1 min read

Death Anniversary Of Sidhu Musewala: पंजाब में हालात खराब चल रहे हैं । अमृतपाल की गिरफ्तारी के बीच कल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी मनाई गई ।

इस दौरान पिता बलकौर सिंह का दर्द छलका । उन्होंने भगवंत मान सरकार पर जमकर निशाना साधा । वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की ।

Death Anniversary Of Sidhu Musewala
Death Anniversary Of Sidhu Musewala

मनसा. पंजाब में अमृतपाल सिंह की गिरफ्तार को लेकर तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है । वहीं दूसरी तरफ कल रविवार 19 मार्च को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी मनाई गई । इस मौके पर हाजरों की संख्या में भीड़ श्रद्धांजलि देने के लिए सिंगर के घर मनसा पहुंचे हुए थे ।

Death Anniversary Of Sidhu Musewala: पूरा परिवार एक तरफ रोता- बिलखता रहा, वहीं मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा । तो वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की ।

मूसेवाला के पिता ने भगवंत मान सरकार को जमकर लताड़ा

Death Anniversary Of Sidhu Musewala: दरअसल, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के एक साल पूरे होने वाले हैं । लेकिन परिवार अभी इस दुख से नहीं उबर पाया है । परिवार ने बेटे की पहली बरसी पर मनसा में एक कार्यक्रम आयोजित की था । जिसमें हजारों की संख्या में दूर दूर से लोग पहुंचे हुए थे । इस दौरान पिता भगवंत मान सरकार पर जमकर बरसे ।

उन्होंने कहा- पंजाब सरकार के हाथों से कानून- व्यवस्था नियंत्रण बाहर हो चुका है । भगवंत मान सरकार को लताड़ लगाते हुए कहा इस समय पंजाब में गैंगस्टरों का दिन चल रहा है । हर आम और खास आदमी डरा हुआ है, उनको डर सता रहा है कि कभी भी उनकी हत्या हो सकती है ।

मूसेवाले के पिता ने कहा- योगी जी को वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे

Death Anniversary Of Sidhu Musewala: मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह दर्द छलका, उन्होंने कहा- अगर पंजाब में योगी आदित्यनाथ की सरकार होती तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती । आज हम उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जी के काम देख रहे हैं । कास वह हमारे प्रदेश के सीएम होते तो गैंगेस्टर यहां बच नहीं पाते । आप मेरे शब्दों पर ध्यान दें, लोकसभा चुनाव में आप योगी को वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे ।

पंजाब में 24 घंटे और बंद रहेगा इंटरनेट, पुलिस अमृतपाल के पिता से बोली- सरेंडर करवा दो

जब आप पंजाब की यूपी से तुलना करेंगे, तो पंजाब कहीं नहीं ठहरता । वहां तो योगी जी ने गुंड़ों का सफाया कर दिया है । इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आज पंजाब सरकार के मंत्रियों के पास इतनी पावर नहीं की वह खुलकर फैसले ले सकें । कल जो हुआ वह कैंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कहने पर हुआ है । वरना यह भी नहीं होना था ।’

अमृतपाल को गिरफ्तार करने की कार्रवाई बताया साजिश

Death Anniversary Of Sidhu Musewala: बता दें कि मूसेवाले के पिता ने बेटे की बरसी से एक दिन पहले भी एक वीडियो शेयर कर दुख जाहिर किया था । उन्होंने कहा था कि मेरे बेटे की हत्या को एक साल पूरा होने वाला है, लेकिन आज तक हमें न्याय नहीं मिला है । वहीं उन्होंने दावा किया कि पंजाब सरकार ने साजिश के तहत बेटे की पुण्यतिथि से एक दिन पहले अमृतपाल को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author