Jewelery Stolen: ऐश्वर्या रजनीकांत की लाखों की ज्वैलरी चोरी, शिकायत में इन पर जताया शक

Estimated read time 1 min read

Jewelery Stolen: रजनीकांत( Rajinikanth) की बेटी और तमिल फिल्मों की डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत की 60 तौला ज्वैलरी चोरी हो गई है । उन्होंने इस बात की शिकायत चेन्नई के टेनामपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है

ऐश्वर्या रजनीकांत ने ज्वैलरी चोरी की शिकायत फ़रवरी में दर्ज कराई थी । उन्होंने इसमें अपने घर की दो नौकरानियों और ड्राइवर पर शक जाहिर किया है । पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है ।

Jewelery Stolen
Jewelery Stolen

रजनीकांत( Rajinikanth) की बेटी और तमिल फिल्मों की डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत( Aishwarya Rajinikanth) की 60 तौला ज्वैलरी चोरी हो गई है । उन्होंने इस बात की शिकायत चेन्नई के टेनामपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है ।

Jewelery Stolen: बताया जा रहा है कि उनकी यह ज्वैलरी चेन्नई स्थित उनके घर के लॉकर से चोरी हुई है । ऐश्वर्या ने इस ज्वैलरी की कीमत लगभग3.60 लाख रुपए बताई है । उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने यह ज्वैलरी 2019 में अपनी बहन सौंदर्या रजनीकांत की शादी में पहनी थी ।

घर के लॉकर में रखी ज्वैलरी

Jewelery Stolen: ऐश्वर्या ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्होंने ज्वैलरी अपने घर के लॉकर में रखी थी और इसके बारे में उनके घर के कुछ नौकर जानते थे । टेनामपेट पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है । इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है ।

फ़रवरी में दर्ज कराई गई शिकायत

Jewelery Stolen: फ़रवरी में ऐश्वर्या ने टेनामपेट पुलिस स्टेशन चोरी हुई ज्वैलरी के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी । अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा था कि उन्होंने अपनी ज्वैलरी को आखिरी बार 2019 में तब देखा था, जब उन्होंने इसे अपनी बहन सौंदर्या की शादी में पहना था । शादी के बाद उन्होंने उन्होंने यह ज्वैलरी लॉकर में रख दी थी ।

सतीश कोशिक की अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी, पुलिस कई एंगल से कर रही जांच

उनके मुताबिक़, 2021 में लॉकर को तीन जगह शिफ्ट किया गया । 21 अगस्त 2021 को लॉकर को उनके घर के अन्य सामान के साथ उनके पूर्व पति धनुष के फ़्लैट में ले जाया गया, जो सीआईटी नगर में है । सितम्बर 2021 में इसे चेन्नई के सेंट मैरी रोड वाले अपार्टमेंट में ट्रांसफर किया गया । अप्रैल 2022 में इस लॉकर को ऐश्वर्या के पोज गार्डन स्थित निवास में स्थानांतरित किया गया, जबकि इसकी चाबियां सेंट मैरी रोड वाले घर में ही रहीं ।

10 फ़रवरी को पता चली चोरी की बात

Jewelery Stolen: ऐश्वर्या के मुताबिक़, 10 फ़रवरी 2023 को जब उन्होंने लॉकर खोला तो वे हैरान रह गईं, क्योंकि उनकी कुछ ज्वैलरी गायब थी । ये गहने 18 साल पुराने उनकी शादी के थे । उनके मुताबिक़, इसमें डायमंड सेट, पुराने गोल्ड पीस, नवरत्न सेट और चूड़ियां शामिल हैं ।

चोरी हुई यह ज्वैलरी लगभग 60 तौले की है और इसकी कीमत तकरीबन3.60 लाख रुपए की है । ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में घर की नौकरानी ईश्वरी, लक्ष्मी और अपने ड्राइवर वेंकट पर शक जाहिर किया है, जो कि अक्सर उनके सेंट मैरी रोड स्थित घर पर आते रहते थे । उन्होंने पुलिस से इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

ऐश्वर्या की अगली फिल्म ‘ लाल सलाम ’

Jewelery Stolen: वर्क फ्रंट की बात करें तो डायरेक्टर के तौर पर ऐश्वर्या रजनीकांत की अगली फिल्म’ लाल सलाम’ है, जिसमें विष्णु विशाल और वेंकेट लीड रोल में नजर आएंगे । इस फिल्म में रजनीकांत भी कैमियो करेंगे । फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author