Prevention of Corona: SDM जगदीश चंद्र ने कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए अधिकारियों की ली बैठक

Estimated read time 1 min read

Prevention of Corona: उपमंडलाधीश जगदीश चंद्र ने कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए सोमवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं।

Prevention of Corona
Prevention of Corona

रतिया: उपमंडलाधीश जगदीश चंद्र ने कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए सोमवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं।कोरोना के बढ़ते मामलों पर एसडीएम ने कहा कि लोगों को अब सावधान रहने की जरुरत है।

लोग खुद की प्रेरणा से कोरोना नियमों की पालना करें

Prevention of Corona: जहां पर सौ से ज्यादा नागरिक है वहां पर मास्क का प्रयोग अवश्य करें, ताकि कोरोना संक्रमण से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए पूरे प्रबंध किए हुए हैं। सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है। लोग खुद की प्रेरणा से कोरोना नियमों की पालना करें। किसी भी प्रकार के लक्षण नजर आएं तो तुरंत टेस्ट कराएं।

स्कूलों में पढऩे वाले छात्रों के लिए कोरोना संक्रमण बारे जागरुक करें

Prevention of Corona: एसडीएम जगदीश चंद्र ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि स्कूलों में पढऩे वाले छात्रों के लिए कोरोना संक्रमण बारे जागरुक करें। मास्क ही कोरोना के खिलाफ हमारी ढाल है, कोविड अनुरूप व्यवहार अपनायें और सुरक्षित रहें।
बैठक में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी संदीप भारद्वाज, एसएमओ डॉ. भरत सिंह, मार्केट कमेटी सचिव मेजर सिंह, कार्यकारी खंड शिक्षा अधिकारी अवनीश गर्ग, सुपरवाइजर सोनू, सुशीला, सहायक सचिव निशांत, एसआई कुलदीप सिंह, जोगींद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author