Khalistan Supporters Abused: पंजाब के CM की बेटी के साथ खालिस्तान समर्थकों ने सोशल मीडिया पर किया गाली-गलौज, दी धमकी

Estimated read time 1 min read

Khalistan Supporters Abused: पंजाब सरकार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर लगातार शिकंजा कस रही है. उधर विदेशों में खालिस्तान समर्थक भारत के खिलाफ तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

भगवंत मान और उनकी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर तलाक के बाद अलग हो चुके हैं. पहली पत्नी से भगवंत मान की एक बेटी सीरत कौर मान और बेटा दिलशान मान हैं.

Khalistan Supporters Abused
Khalistan Supporters Abused

पंजाब सरकार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर लगातार शिकंजा कस रही है. उधर विदेशों में खालिस्तान समर्थक भारत के खिलाफ तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. वहीं पंजाब सरकार पर दबाव बनाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान के परिवार को निशाना बनाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएम मान की बेटी को धमकी देने और उनके साथ गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है.

Khalistan Supporters Abused: साथ ही जानकारी यह भी है कि खालिस्तान समर्थकों ने अमेरिका में सीएम मान के बच्चों का घेराव करने की योजना भी बना रहे हैं. दरअसल इस बात का खुलासा एक फेसबुक पोस्ट के जरिये हुआ, जिसे पटियाला के एक वकील ने शेयर किया था. इसमें सीएम मान की बेटी सीरत कौर को खालिस्तान समर्थकों द्वारा धमकाने और अपशब्द कहे जाने से जुड़ी पोस्ट शेयर की गई थी.

गुरुद्वारे में प्रस्ताव भी पारित

Khalistan Supporters Abused: इसके मुताबिक सीएम मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ने बताया कि अमेरिका में एक गुरुद्वारे ने प्रस्ताव भी पारित किया है, जिसमें दोनों बच्चों का घेराव करने की योजना बनाने की बता कही गई है. बता दें कि इंदरप्रीत कौर अपने दो बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं.

राहुल गांधी दोषी करार मोदी सरनेम मानहानि केस में हुई 2 साल की सजा

शपथ ग्रहण समारोह में शमिल होने आए थे भारत

Khalistan Supporters Abused: भगवंत मान और उनकी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर तलाक के बाद अलग हो चुके हैं. पहली पत्नी से भगवंत मान की एक बेटी सीरत कौर मान और बेटा दिलशान मान हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद पिछले साल 16 मार्च को दोनों बच्चे सीरत और दिलशान अपने पिता भगवंत मान के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने भारत आए थे.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author