Accident On Hisar-Jind road: सोनीपत के मां-बेटे की मौत, राजस्थान नंबर की कार ने बाइक को मारी टक्कर

Estimated read time 1 min read

Accident On Hisar-Jind road: रोहतक के हिसार व जींद रोड पर हुए सड़क हादसों में शौरी मार्केट के कपड़ा व्यापारी व सोनीपत जिले के गांव धनाना के मां-बेटे की मौत हो गई। इस संबंध में बहुअकबरपुर व सदर पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं।

Accident On Hisar-Jind road
Accident On Hisar-Jind road

रोहतक के हिसार व जींद रोड पर हुए सड़क हादसों में शौरी मार्केट के कपड़ा व्यापारी व सोनीपत जिले के गांव धनाना के मां-बेटे की मौत हो गई। इस संबंध में बहुअकबरपुर व सदर पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

Accident On Hisar-Jind road: पुलिस के मुताबिक धनाना गांव निवासी सेवाराम ने बताया कि उसके ताऊ के लड़के जितेंद्र का बेटा जीनत रोहतक में नौकरी करता था। साथ ही दो बच्चों का पिता है। एक बेटे की उम्र 5 तो दूसरे की दो साल है। दो बजे जीनत व ताई नीलम मोखरा बाइक पर जा रहे थे।

कनाडा के गुरुद्वारे बने खालिस्तानी आतंकियों का अड्डा, भारत के खिलाफ रची जा रही बड़ी साजिश, जानिये क्या हैं मामला

शाम करीब साढ़े तीन बजे पता चला कि भाई जीनत व ताई नीलम का गांव बहुअकबरपुर के पास एक्सीडेंट हो गया है। दोनों को निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जीनत के दोस्त राजेश निवासी मोखरा ने बताया कि वह जीनत की बाइक के पीछे-पीछे अपनी बाइक पर चल रहा था।

आरोपियों की तलाश शुरू

Accident On Hisar-Jind road: रास्ते में बहुअकबरपुर गांव के पास राजस्थान नंबर की कार ने जीनत की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। कार से तीन युवक उतरे, जिन्होंने नाम जीत सिंह, छिन्दरपाल, इन्द्रजीत निवासी अनूपगढ़ (राजस्थान) बतलाया। फिर आपस में तीनों लड़कों ने भागने की योजना बनाई। ताकि पुलिस केस से बचा जा सके। वह कार को रुकवा कर राहगीर की सहायता से जीनत व उसकी मां को निजी अस्पताल ले आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author