Mukesh Ambani Death Threats: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, पिछले सप्ताह तीन धमकी भरे ई-मेल, तेलंगाना से एक आरोपी गिरफ्तार

Estimated read time 1 min read

Mukesh Ambani Death Threats: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी भेजने के आरोप में तेलंगाना के एक 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उद्योगपति को पिछले सप्ताह तीन धमकी भरे ई-मेल मिले थे, जिनमें से प्रत्येक में मोटी रकम की मांग की गई थी.

शनिवार को कंपनी को 200 करोड़ रुपए मांगने वाला एक और ईमेल मिला. अधिकारी ने बताया कि कंपनी को सोमवार को तीसरा ईमेल भेजा गया, जिसमें ईमेल भेजने वाले व्यक्ति ने यह रकम दोगुनी कर दी. तीसरी धमकी में कहा गया कि अगर मुकेश अंबानी ने 400 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया तो उन्हें मार दिया जाएगा.

Mukesh Ambani Death Threats
Mukesh Ambani Death Threats

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी(Mukesh Ambani Death Threats) भेजने के आरोप में तेलंगाना के एक 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उद्योगपति को पिछले सप्ताह तीन धमकी भरे ई-मेल मिले थे, जिनमें से प्रत्येक में मोटी रकम की मांग की गई थी.

Mukesh Ambani Death Threats: गामदेवी पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान गणेश रमेश वनपारधी के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी को 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

200 करोड़ रुपए मांगने वाला एक और ईमेल

Mukesh Ambani Death Threats: शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पहला ईमेल भेजे जाने के बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत के आधार पर मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, इस ईमेल में 20 करोड़ रुपये मांगे गए थे.

वर्ल्ड कप मैच का टिकट ब्लैक में बेचने का आरोप, कौन हैं सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष?

शनिवार को कंपनी को 200 करोड़ रुपए मांगने वाला एक और ईमेल मिला. अधिकारी ने बताया कि कंपनी को सोमवार को तीसरा ईमेल भेजा गया, जिसमें ईमेल भेजने वाले व्यक्ति ने यह रकम दोगुनी कर दी.

परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी

Mukesh Ambani Death Threats: तीसरी धमकी में कहा गया कि अगर मुकेश अंबानी ने 400 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया तो उन्हें मार दिया जाएगा. यह पहली बार नहीं था जब मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली हो.

मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाला कॉल करने के आरोप में पिछले साल बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी ने मुंबई के ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author