CRPF Personnel Injured: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में आज सुबह नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, CRPF के दो जवान और एक मीडियाकर्मी घायल

Estimated read time 1 min read

CRPF Personnel Injured: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में आज सुबह एक आईईडी ब्लास्ट के दौरान सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. शनिवार सुबह दंतेवाड़ा के बालासुर पल्ली मार्ग थाना क्षेत्र में हुए आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ 195 बटालियन के दो जवान और एक मीडियाकर्मी घायल हो गए.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक बार फिर नक्सलियों ने नापाक हरकत की है. नक्सलियों द्वारा आज सुबह दंतेवाडा में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर एक आईईडी ब्लास्ट किया गया. इस दौरान सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है.

CRPF Personnel Injured
CRPF Personnel Injured

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में आज सुबह एक आईईडी ब्लास्ट के दौरान सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. शनिवार सुबह दंतेवाड़ा के बालासुर पल्ली मार्ग थाना क्षेत्र में हुए आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ 195 बटालियन के दो जवान और एक मीडियाकर्मी घायल हो गए.पीएलजीए सप्ताह के दौरान जवान इलाके से पोस्टर हटा रहे थे, उसी दौरान आईईडी विस्फोट हुआ.

CRPF Personnel Injured: घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. नक्सलियों ने एक प्रेस नोट जारी कर सूचित किया है कि वे पिछले वर्ष विभिन्न कारणों से अपनी जान गंवाने वाले 54 नक्सलियों की याद में आज से आठ दिसंबर तक पीएलजीए सप्ताह मनाएंगे. यह पीएलजीए सप्ताह का 23वां अवलोकन होगा.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को जेल से फिर मिला ब्रेक, 21 दिन की फरलो हुई मंजूर, अगले हफ्ते आ सकते है बाहर

चुनाव के दौरान धमतरी में भी किया था ब्लास्ट

CRPF Personnel Injured: आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के दौरान भी धमतरी में सीआरपीएफ की टीम पर नक्सली हमला हुआ था. गस्त पर निकले CRPF और DRG की टीम पर नक्सलियों ने एक के बाद एक IED ब्लास्ट किए. इस दौरान बाइक में सवार 2 CRPF जवान बाल-बाल बचे.  मौके पर दो IED होने की पुष्टि हुई थी. नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए यह ब्लास्ट किया गया था.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

You May Also Like

More From Author