ASI Killed: थाने में घुसकर ASI की हत्या, लाश देखकर पुलिस के उड़े होश, क्या है मामला?

Estimated read time 1 min read

ASI Killed: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां थाने में घुसकर एक सहायक उपनिरीक्षक की हत्या किए जाने के बाद दहशत फैल गई है. घटना कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र की है.

सनसनीखेज खबर है कि थाने के भीतर घुसकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. कोरबा जिला छत्तीसगढ़ में है लेकिन नक्सल प्रभावित नहीं है. थाना बॉर्डर र स्थित है, जहां पुलिस अफसर की लाश मिली है. सुबह से ही गहमागहमी है, अब तक इस मामले में क्या कुछ पता चल सका है, यहां देखिए.

ASI Killed
ASI Killed

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां थाने में घुसकर एक सहायक उपनिरीक्षक की हत्या किए जाने के बाद दहशत फैल गई है. घटना कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र की है. होली के बाद गुरुवार देर रात बैरक में सो रहे एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार को मौत के घाट उतार दिया गया. शुक्रवार सुबह परिहार की लाश देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए.

शरीर पर गहरे जख्मों के निशान पाए गए

ASI Killed: बांगो थाना पुलिस ने बताया कि जिस बैरक में परिहार सो रहे थे, वहां का दरवाजा टूटा हुआ मिला है. एएसआई परिहार के शरीर पर गहरे जख्मों के निशान पाए गए हैं.

उनके गले में चोट के निशान भी हैं. ऐसा अंदेशा होता है कि किसी ने सोते समय उन पर हमला किया है. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला समझा जा रहा है और इसी आधार पर मर्ग कायम किया गया है.

सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है

ASI Killed: थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार देवांगन ने इस घटना की सूचना तत्काल अपने उच्चाधिकारियों को दी. बताया जा रहा है कि पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. फोरेसिंक एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

मेघालय में बीजेपी की करारी हार की तीन बड़ी वजहें जानिए

थाने के भीतर एएसआई की लाश मिलने से पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है. थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है और किन लोगों ने इस कांड को अंजाम दिया है, इसके सुराग खोजे जा रहे हैं.

रात की शिफ्ट में परिहार अकेले ही थाने में मौजूद थे

ASI Killed: गौरतलब है कि पुलिसकर्मियों ने होली का उत्सव 9 मार्च को मनाया और दिन भर त्योहार की धूमधाम रही. रात की शिफ्ट में परिहार अकेले ही थाने में मौजूद थे. बैरक भी खाली पड़ा था, उसमें कोई कैदी नहीं था. होली के त्योहार के कुछ ही घंटों बाद हत्याकांड की खबर से परिहार के परिवार में भी मातम पसरा हुआ है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author