Illegal House: लेडी पुलिस ने थामा बुलडोजर का स्टियरिंग, तबाह किया गैंगरेप के आरोपी का अवैध घर

Estimated read time 1 min read

Illegal House: मध्य प्रदेश में एक बार फिर बुलडोजर चला है. अबकी बार यह बुलडोजर गैंगरेप के आरोपी के कब्जे पर चला. खास बात यह रही कि इस बुलडोजर को महिला पुलिसकर्मियों ने चलाया.

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बुलडोजर का जिम्मा महिला पुलिसकर्मियों ने अपने कंधों पर ले लिया है. उन्होंने दमोह में गैंगरेप के आरोपी के कब्जे वाले मकान और खेत को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया.

Illegal House
Illegal House

दमोह. मध्य प्रदेश में एक बार फिर बुलडोजर चला है. अबकी बार यह बुलडोजर गैंगरेप के आरोपी के कब्जे पर चला. खास बात यह रही कि इस बुलडोजर को महिला पुलिसकर्मियों ने चलाया. इन महिला पुलिसकर्मियों ने चंद लम्हों में उसके अवैध कब्जे वाले मकान और खेत को रौंद दिया.

गैंगरेप का यह आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था. पुलिस ने 9 मार्च को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस कार्रवाई को लेकर महिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि इससे समाज को एक सकारात्मक संदेश मिला. इस तरह की कार्रवाई से अपराधियों में भय व्याप्त होगा.

बुलडोजर चलाने का बीड़ा महिला पुलिसकर्मियों ने उठाया

Illegal House: मध्य प्रदेश में इस बार मामा यानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बुलडोजर चलाने का बीड़ा महिला पुलिसकर्मियों ने उठाया. उन्होंने दमोह में गैंगरेप के आरोपी कौशल किशोर चौबे का अवैध मकान और खेत जमींदोज कर दिए. यह मामला दमोह जिले के रनेह इलाके का है. यहां बीते दिनों एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार हुआ था. इस घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.

गैंगरेप के तीन आरोपी पहले ही हो चुके गिरफ्तार

Illegal House: गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस ने आनन- फानन में कार्रवाई की और इस कांड के तीन आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

मेघालय में बीजेपी की करारी हार की तीन बड़ी वजहें जानिए

इस बीच चौथा आरोपी कौशल किशोर चौबे मौके से भाग निकला. पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा. अंत में पुलिस ने योजना बनाई और महिला पुलिसकर्मयों को उसका अवैध कब्जा तोड़ने के निर्देश दिए.

समाज को देना चाहते थे संदेश- पुलिस

Illegal House: रनेह थाना प्रभारी प्रशिता कुर्मी ने बताया कि हम इस कार्रवाई के जरिये समाज को संदेश भी देना चाहते थे. इसिलए पहले जिला कलेक्टर से अनुमति ली गई. उसके बाद महिला पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलडोजर के साथ भेजा गया.

उन्होंने आरोपी के अवैध घर और खेत पर बुलडोजर चला दिया. प्रशिता ने बताया कि 9 मार्च को ही पुलिस ने चौबे को भी गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि महिला पुलिसकर्मियोें की इस कार्रवाई को देखने सैड़ों लोग मौके पर इट्ठा हो गए

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author