Air Hostess: बैलेंस बिगड़ा तो सीट पर गिरी Qatar Airways की एयर होस्टेस, टल्ली पैसेंजर चूमने लगा

Estimated read time 1 min read

Air Hostess: कतर एयरवेज की दोहा से दिल्‍ली वाली फ्लाइट में बैलेंस बिगड़ने से एयर होस्‍टेस लड़खड़ाकर एक यात्री की सीट पर गिर गई । नशे में धुत यात्री ने उन्‍हें चूमने की कोशिश की ।

नई दिल्ली 14 फरवरी को दिल्ली एयरपोर्ट से पटना जा रही एक युवती के साथ दूसरी फ्लाइट के यात्री द्वारा छेड़छाड़ की घटना के बाद अब कतर एयरवेज की एयर होस्टेस के साथ उड़ान के दौरान एक यात्री द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है ।

Air Hostess
Air Hostess

Air Hostess: आरोप है कि कतर की राजधानी दोहा से दिल्ली आ रही कतर एयरवेज की फ्लाइट में फूड सर्व कर रही एक विदेशी एयर होस्टेस संतुलन बिगड़ने की वजह से एक यात्री की सीट पर गिर गईं । लेकिन, नशे में टल्ली यात्री ने बचाने की जगह उन्हें कसकर पकड़ लिया और चूमने की कोशिश की । आरोपी यात्री को फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

विदेशी एयर होस्टेस यात्रियों को फूड दे रही थीं

Air Hostess: एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि यह घटना कतर एयरवेज की फ्लाइट नंबर- क्यूआर- 570 की है । जब 200 से अधिक यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट दोहा से दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट आ रही थी । तभी बीच रास्ते में फ्लाइट की एक विदेशी एयर होस्टेस यात्रियों को फूड दे रही थीं । इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और वह एक यात्री की सीट पर जा गिरीं ।

पुलिस के हवाले किया गया यात्री

Air Hostess: यात्री ने एयर होस्टेस को कसकर पकड़ लिया । एयर होस्टेस ने आरोपी यात्री आर. के. चौधरी के शिकंजे से निकलने की कोशिश भी की, लेकिन उसने एयर होस्टेस को नहीं छोड़ा । बाद में किसी तरह एयर होस्टेस उनकी पकड़ से बाहर निकली । इस बारे में एयर होस्टेस ने फ्लाइट के पायलट को भी शिकायत की । फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद आरोपी यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

सोशल मीडिया पर लाइव स्यूसाइड करने की धमकी

Air Hostess: इसी तरह से दिल्ली से मुंबई जा रही आकाशा एयर की एक फ्लाइट में एक यात्री को बोर्ड कराने से मना कर दिया गया । इससे गुस्साए यात्री ने वहां मौजूद एयरलाइंस और अन्य अधिकारियों को सोशल मीडिया पर लाइव स्यूसाइड करने की धमकी दे डाली।

Air Hostess महिलाओं को अंडरवियर में देना पड़ा इंटरव्यू, शरीर पर निशान देखकर किया रिजेक्ट, जानें पूरा मामला

उसने कहा कि अगर उसे फ्लाइट में नहीं बैठने दिया गया तो वह सभी के सामने आत्महत्या कर लेगा और इसका लाइव प्रसारण सोशल मीडिया पर भी करेगा । मामले की सूचना पुलिस को दी गई । आरोपी यात्री को फिर भी फ्लाइट में नहीं बैठने दिया गया ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author