Bambiha Gang New Chief: लारेंस बिश्नोई गैंग को टक्कर देने के लिए हरियाणा में बंबीहा गैंग का नया मुखिया तैयार, कनाडा में बैठे खूंखार गैंगस्टर ने संभाली कमान

Estimated read time 1 min read

Bambiha Gang New Chief: देश के सबसे बड़े नए डॉन के तौर पर उभर रहे लॉरेंस बिश्नोई के सबसे बड़े दुश्मन बंबीहा गैंग का नया मुखिया तैयार हो गया है. बताया जा रहा है कि कनाडा में बंबीहा गैंग के नए मुखिया की ताजपोशी हुई है. लारेंस बिश्नोई गैंग को टक्कर देने के लिए हरियाणा में बंबीहा गैंग की बपंर भर्ती शुरू हो गई है.

लॉरेंस बिश्नोई के सबसे बड़े दुश्मन बंबीहा गैंग का नया मुखिया तैयार हो गया है. कनाडा में बंबीहा गैंग के नए मुखिया की ताजपोशी हुई है. लारेंस बिश्नोई गैंग को टक्कर देने के लिए हरियाणा में बंबीहा गैंग की बपंर भर्ती शुरू हो गई है. बंबीहा गैंग का नया डॉन नीरज फरीदपुरिया को बनाया गया है, जो हरियाणा के पलवल का रहने वाला है और इस वक्त कनाडा में मौजूद है. 25 हजार का इनामी नीरज फरीदपुरिया बंबीहा गैंग का सबसे कम उम्र का गैंगस्टर है और कनाडा में ही मौजूद हिमांशु भाऊ का बेहद करीबी है. नीरज लकी पटियाला और कौशल चौधरी का भी खासमखास है.

Bambiha Gang New Chief
Bambiha Gang New Chief

देश के सबसे बड़े नए डॉन के तौर पर उभर रहे लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के सबसे बड़े दुश्मन बंबीहा गैंग (Bambiha Gang New Chief) का नया मुखिया तैयार हो गया है. बताया जा रहा है कि कनाडा में बंबीहा गैंग के नए मुखिया की ताजपोशी हुई है.

Bambiha Gang New Chief: लारेंस बिश्नोई गैंग को टक्कर देने के लिए हरियाणा में बंबीहा गैंग की बपंर भर्ती शुरू हो गई है. बंबीहा गैंग की एक साल में ताबड़तोड़ 7 बड़ी वारदातों ने दिल्ली और हरियाणा में बड़ी दहशत फैला दी है. बंबीहा गैंग के ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे चार शूटर्स CCTV में कैद हो गए हैं.

बंबीहा गैंग की कमान संभालने का काम

Bambiha Gang New Chief: बताया जा रहा है कि बंबीहा गैंग का नया डॉन नीरज फरीदपुरिया को बनाया गया है, जो हरियाणा के पलवल का रहने वाला है और इस वक्त कनाडा में मौजूद है. 25 हजार का इनामी नीरज फरीदपुरिया बंबीहा गैंग का सबसे कम उम्र का गैंगस्टर है और कनाडा में ही मौजूद हिमांशु भाऊ का बेहद करीबी है.

मुंबई वालों के लिए खुशखबरी, लंबे इंतज़ार के बाद नवी मुंबई में शुरू हुई पहली मेट्रो, जानें टाइमिंग, रूट, किराया समेत सबकुछ

नीरज लकी पटियाला और कौशल चौधरी का भी खासमखास है. जिसे अब बंबीहा गैंग की कमान संभालने का काम सौंप दिया गया है. नीरज एक पुलिस मुठभेड़ में हरियाणा में साल 2012 में गिरफ्तार हुआ था. जिसके बाद 2015 में हत्या के मामले में नीरज को उम्रकैद की सजा हो गई थी.

दुबई के रास्ते कनाडा भागा

Bambiha Gang New Chief: कोविड महामारी के वक्त हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद ये दुबई के रास्ते कनाडा भाग गया था. फिलहाल कनाडा से नीरज, हिमांशु भाऊ,साहिल अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर भारत में नाबालिग लड़कों की गैंग में भर्ती से लेकर खालिस्तानी आतंकवादियों को सपोर्ट करने और दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में फिरौती वसूली के लिए हत्या और फायरिंग को अंजाम देने में लगे हुए हैं.

नीरज जिस वक्त जेल में बंद था, उसकी 2019 में बंहीहा गैंग के पुराने राजदार गैंगस्टर कौशल चौधरी से दोस्ती हुई. उसी समय हरियाणा की एक जेल में कौशल के दो गुर्गों टेकचंद और अमित डागर से नीरज की भोंडसी जेल मे मुलाकात हुई थी.

बंबीहा गैंग के 3 शूटर अरेस्ट

Bambiha Gang New Chief: इसके बाद हरियाणा में कांग्रेस के एक युवा लीडर विकास चौधरी हत्याकांड में नीरज का नाम सामने आया था. बंबीहा गैंग के शूटरों को इस हत्याकांड के लिए गाड़ियों और रुकने का इंतजाम नीरज ने ही किया था. यहीं से नीरज फरीदपुरिया बंबीहा गैंग का खास बन गया.

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम ने हाल में कनाडा में बैठे जिस हिमांशु भाऊ के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया, उन्होंने हरियाणा से लेकर दिल्ली तक गोलियों की गूंज से पुलिस और प्रशासन के होश उड़ा दिए थे. राहुल हुलली (20 साल), अमन निलोठि (23 साल) और जसवीर जस्सा (34 साल) ने बिना पैसे लिए महज बंबीहा गैंग में कद बढ़ाने और खुद को गैंग लीडर्स की नजर में साबित करने के लिए ताबड़तोड़

फायरिंग और हत्या की वारदातों से दिल्ली और हरियाणा को दहला दिया.

Bambiha Gang New Chief: एक साल पहले इन तीनो गुर्गों ने हरियाणा के झज्जर में दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड हेड कांस्टेबल के बेटे मोनू की हत्या को अंजाम दिया. मोनू का लेबर का ठेका था, जो शूटर जसवीर अपने रिश्तेदारों को दिलवाना चाहता था.

जिसके लिए उसने भाऊ और नीरज से संपर्क किया और फिर जसवीर और दो बाकी शूटर्स अमन और राहुल ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. नीरज के ठिकाने पर हाल में एनआईए ने बड़ी छापेमारी की थी तो वहीं भाऊ के खिलाफ इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस पहले ही जारी किया जा चुका है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author