Honey Trap Gang: Honey Trap गिरोह गिरफ्त में, एक टीचर की आपबीती से हुआ भंडाफोड़

Estimated read time 1 min read

Honey Trap Gang: राजस्थान की भीलवाड़ा पुलिस ने एक बड़े हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए आरोपियों ने हनी ट्रैप की एक दर्जन वारदातें क़बूली हैं. इस गिरोह से जुड़े ब्योरे चौंकाने वाले हैं.

भीलवाड़ा. बीते 4 मार्च की बात है. सरकारी स्कूल के एक टीचर को एक महिला का फोन आता है ‘ आपको प्लॉट देखना था ना, आ जाइए आज दिखा देते हैं. ’ वह टीचर जब फोन करने वाली महिला के घर पहुंचता है तो पानी पीते ही तकरीबन बेसुध हो जाता है

Honey Trap Gang
Honey Trap Gang

इस हालत में उस टीचर के कपड़े उतारकर उसके अश्लील फोटो खींचे जाते हैं और महिला के साथ उसका वीडियो बन जाता है. कुछ देर बाद उस टीचर के साथ ब्लैकमेलिंग शुरू होती है और मौके पर ही उसके बैंक खाते से 1लाख 10 हजार की रकम जबरन निकाल ली जाती है यह टीचर कौन था? इससे ज्यादा जरूरी बात यह है कि क्या यह आप नहीं हो सकते?

कुछ बताया तो बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा देंगे

Honey Trap Gang: जिले के स्कूल टीचर भैरूलाल जाट ने यह पूरी वारदात पुलिस को बताकर जब एफआईआर दर्ज करवाई तो यह भी बताया कि ब्लैकमेलरों ने धमकी भी दी कि पुलिस को इस बारे में कुछ बताया तो उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा देंगे.

Honey Trap Gang
Honey Trap Gang

सुभाष नगर थाना अधिकारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि मामला दर्ज होते ही तफ्तीश शुरू की गई और जाट की शिकायत सही पाई गई. पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए फरियादी और आरोपियों के बैंक खातों के डिटेल्स, मेडिकल परीक्षण और मौका निरीक्षण के आधार पर घटना में लिप्त 3 महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से एक पति पत्नी बताए जा रहे हैं.

इस गिरोह की मोडस ऑपरेंडी समझें

Honey Trap Gang: पुलिस ने इस मामले में मुकेश सैन व उसकी पत्नी माया उर्फ पूजा, मनोज सोन, मीना उर्फ मैना राव और कृष्णा शर्मा को गिरफ्तार किया है. यह गैंग कैसे ब्लैकमेलिंग को अंजाम देता था, इस तरह समझें और सतर्क रहें.

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

  • पहले भीलवाड़ा शहर और आस पास के क्षेत्र में अमीरों, प्रॉपर्टी डीलरों, डॉक्टरों और अन्य सरकारी कर्मचारियों की होती है निशानदेही
  • प्लॉट खरीदने, नौकरी लगवाने, घरों में साफ़ सफ़ाई करवाने के नाम पर चिकनी चुपड़ी बातें
  • फिर किसी सुनसान मकान या संदिग्ध जगह पर बुलावा
  • अक्सर पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर करते हैं बेहोश
  • फिर आपत्तिजनक फ़ोटो और वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने और रेप केस दर्ज करवाने की धमकी

कैसे चलता था पूरा नेटवर्क?

Honey Trap Gang: रिणवा ने कहा कि पहले भी यह गिरोह लोगों को जाल में फंसाकर लाखों रुपये की उगाही कर चुका है. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में हनी ट्रैप की दर्जन भर से अधिक वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की.

रिणवा के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों ने कुछ वकीलों के नाम बताकर कहा कि ये धंधे में धकेल देते हैं, फिर दलाली करते हैं. बाद में समझौता करवा देते हैं. रिणवा ने कहा इनका भी जल्द खुलासा किया जाएगा. इस गिरोह की सरगना कृष्णा शर्मा के बारे में पुलिस ने बताया है कि वह ज़िला अस्पताल में संविदा पर वार्ड लेडी पद पर कार्यरत है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author