Misbehaves With Air Hostess: नशे में धुत यात्री ने एयरहोस्टेस के साथ की बद्तमीजी, आरोपी को एयरपोर्ट पुलिस ने किया गिरफ्तार, आए दिन हो रही ऐसी घटनाएं

Estimated read time 1 min read

Misbehaves With Air Hostess: विमान में उड़ान के दौरान बीते दिनों कई ऐसी खबरें देखने को मिली जिसमें यात्रियों द्वारा क्रू मेंबर्स के साथ बद्तमीजी की गई। इस बीच जयपुर से दिल्ली जा रही एक और फ्लाइट में ऐसा ही मामला देखने को मिला है। यहां इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E 556 में यात्री द्वारा एयर होस्टेस के साथ बुरा बर्ताव किया गया है

जयपुर से बेंगलुरू जा रही इंडिगो की फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ एक यात्री द्वारा बुरा बर्ताव करने का मामला सामने आया है। नशे में धुत यात्री द्वारा कई बार चेतावनी देने के बावजूद एयरहोस्टेस के साथ बद्तमीजी की गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Misbehaves With Air Hostess
Misbehaves With Air Hostess

विमान में उड़ान के दौरान बीते दिनों कई ऐसी खबरें देखने को मिली जिसमें यात्रियों द्वारा क्रू मेंबर्स के साथ बद्तमीजी की गई। इस बीच जयपुर से दिल्ली जा रही एक और फ्लाइट में ऐसा ही मामला देखने को मिला है। यहां इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E 556 में यात्री द्वारा एयर होस्टेस के साथ बुरा बर्ताव किया गया है।

Misbehaves With Air Hostess: यात्री की पहचान रणधीर सिंह के रूप में हुआ है जो कि राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला है, जिसकी आयु 33 वर्ष है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को यात्रा के दौरान आरोपी शराब के नशे में था। इस दौरान कई बार मना करने के बावजूद उसके द्वारा एयर होस्टेस से बद्तमीजी की गई। यात्री पर आरोप है कि उसने चेतावनी के बावजूद एयर होस्टेस का हाथ पकड़ा।

यात्रा के दौरान एयर होस्टेस से बुरा बर्ताव

Misbehaves With Air Hostess: साथ में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों द्वारा इस बात की सूचना फ्लाइट क्रू को दी गई। दरअसल जो यात्री आरोपी यात्री के साथ यात्रा कर रहे थे उन्होंने पाया कि रणधीर सिंह द्वारा बार-बार अव्यवहारिक व्यवहार किया जा रहा है। इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत क्रू मेंबर्स को दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए फ्लाइट के कैप्टन ने आरोपी यात्री को अनुशासनहीन यात्री करार दिया। साथ ही बेंगलुरू एयरपोर्ट पर केबिन क्रू द्वारा रणधीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। इंडिगो के अधिकारी वरुण कुमार ने शनिवार को इस मामले की शिकायत एयरपोर्ट पुलिस को दी। वहीं रविवार को रणधीर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आए दिन हो रही ऐसी घटनाएं

Misbehaves With Air Hostess: बता दें कि इससे पहले 11 सितंबर को भी ऐसा ही मामला देखने को मिला था। यहां मुंबई से गुवाहाटी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। पीड़ित महिला यात्री ने आरोप लगाया कि उसके बगल में बैठे शख्स ने उसके साथ छेड़खानी की है। उसने बताया कि जब प्लेन में लाइट बंद हुई तो उसने हरकत करना शुरू कर दिया। बता दें पिछले कुछ महीनों में इस तरह की घटनाओं में तेजी देखने को मिली है। एक मामले में यात्रा के दौरान एक यात्री ने अपने सहयात्री पर पेशाब कर दिया था।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author