Killed Ex Chief: राजदार ने सेक्स वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो JDU के पूर्व MLA ने कराई हत्या, दिल्ली से बुलाये शूटर्स

Estimated read time 1 min read

Killed Ex Chief: समस्तीपुर में 20 फरवरी को हत्या की घटना हुई थी. सिंघिया बुजुर्ग दक्षिणी पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह और उनके सहयोगी सत्य नारायण सिंह उर्फ मंत्री की चार से पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

समस्तीपुर. राजदार ने सेक्स वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो इससे गुस्साये JDU के पूर्व विधायक ने उसे रास्ते से ही हटा दिया. पूर्व मुखिया की हत्या करने के लिये पूर्व विधायक ने दिल्ली से शूटर्स बुलाये और फिर काम तमाम करवा दिया

 

Killed Ex Chief
Killed Ex Chief

हत्या की ये घटना बिहार के समस्तीपुर की है. 20 फरवरी को समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में हुए चर्चित डबल मर्डर केस का समस्तीपुर पुलिस के द्वारा खुलासा कर दिया गया है. इस मामले में विभूतिपुर के पूर्व विधायक और उनके भाई सहित छह लोगों के खिलाफ विभूतिपुर थाना में हत्या के बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

पूर्व विधायक रामबालक सिंह के भाई लालबाबू सिंह को गिरफ्तार

Killed Ex Chief: इस डबल मर्डर मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विभूतिपुर से जेडीयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह के भाई लालबाबू सिंह को गिरफ्तार किया है. डबल मर्डर की वारदात के बाद पुलिस की अलग- अलग टीम बिहार के अलावे झारखंड, बंगाल और दिल्ली में छापेमारी कर रही थी.

इसी दौरान टीम ने पूर्व विधायक के भाई लालबाबू सिंह को दिल्ली से गिरफ्तार किया है, वहीं इस घटना में शामिल पूर्व विधायक रामबालक सिंह और अन्य की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में एसपी विनय तिवारी ने बताया कि जदयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो मृतक पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह के पास था.

दिल्ली के चार शूटरों को सुपारी दी गई थी

Killed Ex Chief: इसको लेकर मृतक के द्वारा पूर्व विधायक के छवि को धूमिल करने की धमकी दी जा रही थी. इसी बात को लेकर पूर्व विधायक और उसके भाई ने पूर्व मुखिया की हत्या की साजिश रची. जनता दल यूनाइटेड के पूर्व विधायक और उनके भाई लालबाबू सिंह के द्वारा 6 लाख रुपये में दिल्ली के चार शूटरों को सुपारी दी गई थी.

BJP विधायक के ठिकानों से 8 करोड़ कैश बरामद, बेटा रिश्वत लेते गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि सभी शूटर को पूर्व विधायक और उसके भाई के द्वारा घर में ही रखा गया था और खुद अपने भाई के साथ बिहार से बाहर चले गए थे ताकि लोगों को उन पर शक ना हो. एसपी के मुताबिक पुलिस ने अलग- अलग राज्यों में छापेमारी कर पूर्व विधायक के भाई को गिरफ्तार कर लिया है वही पूर्व विधायक सहित अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही.

रेलवे ट्रैक को लगभग 8 घंटे जाम कर आगजनी की

Killed Ex Chief: बतातें चले कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मडडीहा गांव में बाइक से अपने सहयोगी के साथ चिमनी भट्टा जा रहे सिंघिया बुजुर्ग दक्षिणी पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह और उनके सहयोगी सत्य नारायण सिंह उर्फ मंत्री की चार से पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

घटना से नाराज लोगो ने सड़क और रेलवे ट्रैक को लगभग 8 घंटे जाम कर आगजनी की थी. बाद में हेड क्वार्टर डीएसपी अमित कुमार के आश्वासन पर जाम को समाप्त कराया गया था. इस घटना के बाद मृतक के भाई के बयान पर विभूतिपुर से जेडीयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह उनके भाई लाल बाबू सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author