Yogi Ji I Am Sorry: योगी के डर से एक बदमाश तख्ती टांग “योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई” पहुंचा थाने

Estimated read time 1 min read

Yogi Ji I Am Sorry: योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई । मुजफ्फरनगर में यह संदेश लिखी तख्ती गले में टांगकर मुठभेड़ में फरार हुए बदमाश ने मंसूरपुर थाने में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया ।

Yogi Ji I Am Sorry
Yogi Ji I Am Sorry

योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई । मुजफ्फरनगर में यह संदेश लिखी तख्ती गले में टांगकर मुठभेड़ में फरार हुए बदमाश ने मंसूरपुर थाने में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया ।

सरेंडर करने वाले बदमाश का चालान

Yogi Ji I Am Sorry: सरेंडर करने वाले बदमाश के दो साथी बदमाशों को मंसूरपुर पुलिस ने मंगलवार देर रात्रि दूधाहेडी जोहरा मार्ग से गिरफ्तार किया था । मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया था । पुलिस ने सरेंडर करने वाले बदमाश का चालान कर दिया है ।

योगी ने किया था 2 दिन पहले ऐलान दिया झटका, एक शूटर तो ‘मिट्टी में मिल गया’

Yogi Ji I Am Sorry: मंगलवा  रात्रि दुधाहेड़ी जोहरा मार्ग पर थाना पुलिस द्वारा बदमाशों से मुठभेड़ बदमाश अजय पुत्र सुभाष निवासी करडी थाना छपरौली जनपद बागपत घायल हो गया था ।

उसके के दूसरे साथी वंश छोकर पुत्र ओमवीर निवासी नगली साधारण थाना दौराला जनपद मेरठ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था । मौके से बदमाश अंकुर उर्फ र्फराजा पुत्र जितेंद्र निवासी गोयला थाना शाहपुर फरार हो गया था ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author