Ritesh Agarwal Father Died: Oyo के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

Estimated read time 1 min read

Ritesh Agarwal Father Died: देश में बजट होटल्स से जुड़े स्टार्टअप Oyo रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई ।

रमेश प्रसाद अग्रवाल को जब पारस अस्पताल में लेकर आया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी ।

Ritesh Agarwal Father Died
Ritesh Agarwal Father Died

देश में बजट होटल्स से जुड़े स्टार्टअप Oyo रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई । वे गुड़गांव के सेक्टर 54 स्थित डीएलएफ क्रेस्ट सोसायटी में रहते हैं । फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

जिसके रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी

Ritesh Agarwal Father Died: बता दें कि इसी हफ्ते रितेश अग्रवाल की शादी हुई थी, जिसके रिसेप्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अरबपति निवेशक और सॉफ्टबैंक के अध्यक्ष मासायोशी सोन सहित कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी ।

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

बताया जा रहा है कि रमेश अग्रवाल इस अपार्टमेंट में अपनी पत्नी के साथ रहते थे । रितेश अग्रवाल इस बिल्डिंग में उनके साथ नहीं रहते थे । पिता की मौत के बाद रितेश अग्रवाल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में आम लोग हमारी निजता का सम्मान करें ।

पुलिस का आया बयान

Ritesh Agarwal Father Died: रमेश अग्रवाल की मौत की जानकारी देते हुए डीसीपी पूर्वी गुरुग्राम वीरेंद्र विज ने बताया कि 10 मार्च को दोपहर करीब 1 बजे डीएलएफ सिक्योरिटी को सूचना मिली कि डीएलएफ क्रेस्ट सोसायटी में एक व्यक्ति 20वीं मंजिल से गिर गया है और उसे इलाज के लिए पारस अस्पताल ले जाया गया है ।

पुलिस की एक टीम ने घटना स्थल का दौरा किया है । घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान गिरे व्यक्ति की पहचान रमेश प्रसाद अग्रवाल के रूप में हुई है । रमेश प्रसाद अग्रवाल को जब पारस अस्पताल में लेकर आया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी । मृतक पुत्र आशीष अग्रवाल के बयान के बाद धारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author