Nurtured Mafia: माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, विधानसभा में बोले सीएम योगी

Estimated read time 1 min read

Yogi Adityanath on Nurtured Mafia: बीएसपी विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हुई हत्या का मु्द्दा यूपी विधानसभा में उठा । अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठाया ।

इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत सरकार काम करती रहे गी । उन्होंने कहा कि क्या ये सच नहीं है कि समाजवादी ने अतीक अहमद को टिकट देकर सांसद बना

Yogi Adityanath on Nurtured Mafia
Yogi Adityanath on Nurtured Mafia

बीएसपी विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हुई हत्या का मु्द्दा यूपी विधानसभा में उठा । अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठाया । इस पर जवाब देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत सरकार काम करती रहेगी ।

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ।

Yogi Adityanath on Nurtured Mafia: दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा । उन्होंने कहा कि क्या ये सच नहीं है कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को टिकट देकर सांसद बनाया था? उन्होंने कहा कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का पोषित माफिया रहा है और हमारी सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिला देगी ।

समाजवादी पार्टी ने ऐसे सांपों को पाला

Yogi Adityanath on Nurtured Mafia: ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं । हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे । सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने ऐसे सांपों को पाला ।

Vidya Balan Oops Moment Video: सबके सामने खुला विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, यूं किया मैनेज

सपा से वह सांसद और विधायक बना । समाजवादी पार्टी की चोरी भी और सीनजोरी भी. की नीति नहीं चलेगी । सीएम योगी ने कहा कि जिन पेशेवर माफियाओं के सामने सरकारें नतमस्तक होती थी उनके खिलाफ सरकार ने जो कार्रवाई की है वो एक नजीर बनी है ।

सीएम योगी ने विधानसभा में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता सुनाई-

चोरों के हैं जो हितू, ठगों के बल हैं,

जिनके प्रताप से पलते पाप सकल हैं,

Yogi Adityanath on Nurtured Mafia: सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़के हैं गलती कर देते हैं । साथ ही सीएम योगी स्टेट गेस्ट हाउस कांड का भी जिक्र किया और कहा कि समाजवादी पार्टी महिला का कितना सम्मान करती है इससे पता चलता है । साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि शर्म उन्हें करनी चाहिए जिन्होंने अपने पिता का सम्मान नहीं किया ।

विरासत में सत्ता मिल सकती है, बुद्धि नहीं- योगी

Yogi Adityanath on Nurtured Mafia: अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विरासत में सत्ता तो मिल सकती है लेकिन बुद्धि नहीं मिल सकती है । नेता विरोधी दल( अखिलेश यादव) अगर गुस्सा कम कर लें तो प्रदेश को तो नहीं जोड़ पाए परिवार को एकजुट कर पाएंगे ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author