Viral Photo Crime: बदले की आग में वायरल की भाई बहन की न्यूड फोटो पुलिस ने किया गिरफ्तार

Estimated read time 1 min read

Viral Photo Crime: नई दिल्ली नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के सराय रोहिल्ला इलाके में बदले की भावना में एक युवती ने एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया, जिससे वह खुद ही जेल पहुंच गई ।

दिल्ली पुलिस ने 19 वर्षीय एक युवती को कथित तौर पर एक महिला और उसके भाई की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में पकड़ा है । पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि युवती, महिला के भाई से उसकी छवि खराब करने का बदला लेना चाहती थी ।

Viral Photo Crime
Viral Photo Crime

Viral Photo Crime: नई दिल्ली नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के सराय रोहिल्ला इलाके में बदले की भावना में एक युवती ने एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया, जिससे वह खुद ही जेल पहुंच गई । दरअसल एक युवक ने अपनी महिला दोस्त को इलाके में बदनाम कर दिया ।

लड़की डीयू सेकंड ईयर की स्टूडेंट

Viral Photo Crime: लड़की ने भी युवक से बदला लेने के लिए उसकी ही बहन की अश्लील इंस्टाग्राम आईडी बना ली । फर्जी इंस्टाग्राम आईडी पर गंदे- गंदे फोटो डाल दिए गए । इसके बाद भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने कई और फर्जी आईडी बनाकर उन पर कमेंट किया । लेकिन टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी लड़की तक पुलिस पहुंच गई ।

पुलिस ने आरोपी सानिया उर्फ सानू( 19) को गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से फोन, सिम कार्ड बरामद किया । आरोपी लड़की डीयू सेकंड ईयर की स्टूडेंट है । साइबर थाना पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है ।

क्या है पूरा मामला

Viral Photo Crime: डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि पिछले दिनों इंद्रलोक निवासी एक युवती ने उनके पास शिकायत की थी । बताया कि किसी ने उसके भाई के साथ ही उसकी अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दी है । मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की । टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी की पहचान की और गिरफ्तार किया ।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा,’ शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया है कि किसी ने उसकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी हैं ।’ पुलिस ने बताया कि युवती ने दोनों भाई और बहन को परेशान और बदनाम करने के लिए सार्वजनिक मंचों पर उनके भाई के मोबाइल नंबर के साथ अपमानजनक संदेश प्रसारित किए ।

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

वहीं, उनके रिश्तेदारों को भी अश्लील संदेश भेजे गए । उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान सानिया के रूप में की गई है, जो दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है ।

जानें लड़की ने क्यों उठाया ये कदम

Viral Photo Crime: आरोपी युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी एक लड़के से अच्छी दोस्ती थी, जो उसका पड़ोसी है । उसने कहा लड़के ने उसकी दोस्ती का फायदा उठाकर उसे चरित्र को बदनाम करने की कोशिश की । बदला लेने के लिए उसने इंस्टाग्राम पर एक फर्जी आईडी बनाई और उसकी बहन के साथ उसकी अश्लील, न्यूड तस्वीरें बनाईं और उसपर भद्दे भद्दे कमेंट किए ।

आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

Viral Photo Crime: पुलिस उपायुक्त( उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया,’ जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि अपराध में इस्तेमाल मोबाइल फोन नंबर 19 वर्षीय युवती की मां के नाम पर रजिस्ट्रड था । जिसके बाद उत्तर पश्चिम दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में रहने वाली युवती को शनिवार को पकड़ लिया गया ।

‘ महिला के हवाले से पुलिस ने बताया, वह शिकायतकर्ता के भाई को जानती है और वे दोनों अच्छे दोस्त हैं । हालांकि, उनके भाई ने अज्ञात कारणों से इलाके में उसकी छवि खराब करना शुरू कर दिया था । जिसका बदला लेने के लिए, उसने उस आदमी और उसकी बहन की अश्लील तस्वीरें बनाई और उसके परिवार को बदनाम करने के लिए अनुचित टिप्पणियां की ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author