Nitin Gadkari think: मैं कभी-कभी सोचता हूं कि मुझे  राजनीति छोड़ देनी चाहिए- नितिन गडकरी

Estimated read time 1 min read

Nitin Gadkari think: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के एक बयान को लेकर इन दिनों ख़ूब चर्चा है. माना जा रहा है कि अपने बयान से उन्होंने राजनीति छोड़ने के संकेत दिए हैं.

 

Nitin Gadkari think
Nitin Gadkari think

दरअसल बीते रविवार को नितिन गडकरी ने नागपुर में एक समारोह में कहा, “मैं देश में जैव ईंधन और वॉटरशेड संरक्षण सहित कई प्रयोग कर रहा हूं. अगर लोग इन्हें पसंद करते हैं तो ठीक है… नहीं तो मुझे वोट मत दें. मैं पॉपुलर पॉलिटिक्स के लिए ज़्यादा मक्खन लगाने को तैयार नहीं हूं.”

नितिन गडकरी के बयानों की चर्चा

Nitin Gadkari think: ये पहली बार नहीं है जब नितिन गडकरी के बयानों की चर्चा हो रही है. इससे पहले जुलाई 2022 में भी उन्होंने ऐसा ही एक बयान दिया था और राजनीतिक हलकों में ये अटकलें तेज़ हो गई थीं कि क्या गडकरी राजनीति छोड़ने की सोच रहे हैं?

तब उन्होंने कहा था, “हमें राजनीति का मतलब समझने की ज़रूरत है. क्या ये समाज की भलाई के लिए है या सरकार में बने रहने के लिए? राजनीति महात्मा गांधी के ज़माने से एक सामाजिक आंदोलन का हिस्सा रही है.

राहुल गांधी दोषी करार मोदी सरनेम मानहानि केस में हुई 2 साल की सजा

Nitin Gadkari think: लेकिन आज जो हम देख रहे हैं, उसमें राजनीति सिर्फ़ सत्ता के लिए की जा रही है. मैं कभी-कभी सोचता हूं कि मुझे  राजनीति छोड़ देनी चाहिए. राजनीति के अलावा ज़िंदगी में कई चीज़ें हैं, जो की जानी चाहिए.”

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author