Principal Raped in School: शिक्षा के मंदिर में कुकर्म, पानी भरने आई युवती पर बिगड़ी प्रिंसिपल की नीयत

Estimated read time 1 min read

Principal Raped in School: यूपी के अमेठी में दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां घर के पास के स्कूल में पानी भरने गई है 25 वर्षीय युवती से स्कूल के प्रिंसिपल ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

युवती से रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रिंसिपल मौके से फरार हो गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है. मामला दो सम्प्रदायों का होने के कारण तनाव कायम है.

Principal Raped in School
Principal Raped in School

अमेठी. यूपी के अमेठी में दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां घर के पास के स्कूल में पानी भरने गई है 25 वर्षीय युवती से स्कूल के प्रिंसिपल ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रिंसिपल शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया.

Principal Raped in School: पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत थाने में जिस के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल गौरीगंज भेज दिया है.

स्कूल में पीने का पानी भरने गई थी युवती

Principal Raped in School: मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र एक गांव का जहां सोमवार की शाम करीब चार बजे 25 वर्षीय युवती घर के बगल स्थित स्कूल में पीने का पानी भरने गई थी. तभी स्कूल बंद होने के बावजूद स्कूल में पहले प्रिंसिपल अनीस अहमद ने युवती से पीने का पानी मांगा.

ठगी का नया तारिका कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 4.5 लाख

प्रिंसिपल द्वारा पानी मांगने पर युवती उसे पानी देने स्कूल में चली गई जहां प्रिंसिपल अनीस अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद आरोपी प्रिंसिपल थाने में शिकायत करने और शिक्षा विभाग में शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया.

मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

Principal Raped in School: मंगलवार की दोपहर मोहनगंज थाने पहुंची पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी पर धारा 376, 506 के तहत मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि कल शाम एक अधेड़ द्वारा एक युवती से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. शिकायत मिलने के बाद तत्काल मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author