Bomb Threat to Indian School: दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से मचा हड़कंप, क्या है मामला

Estimated read time 1 min read

Bomb Threat to Indian School: दिल्ली के सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल में बम होने को लेकर एक ईमेल मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है । ईमेल मिलते ही स्कूल को खाली कराया गया है । ईमेल सुबह करीब 11 बजे के आसपास स्कूल को मिला है

दिल्ली के इंडियन स्कूल प्रंबधन को एक ईमेल मिला है । ईमेल में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है । धमकी के बाद स्कूल को खाली कराया गया । बम निरोधक दस्ता स्कूल में मौजूद है । स्कूल के बाहर अफरा- तफरा का माहौल देखने को मिला ।

Bomb Threat to Indian School
Bomb Threat to Indian School

नई दिल्ली दिल्ली के सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल में बम होने को लेकर एक ईमेल मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है । ईमेल मिलते ही स्कूल को खाली कराया गया है । ईमेल सुबह करीब 11 बजे के आसपास स्कूल को मिला है । बम निरोधक दस्ता स्कूल में मौजूद है । स्कूल को खाली करवा दिया गया है ।

Bomb Threat to Indian School: इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि दिल्ली के सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली । एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा दिया गया है । बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड ने इस मामले की जानकारी दी है ।

स्कूल को आनन- फानन में खाली करा लिया गया

Bomb Threat to Indian School: बम की धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन के हाथ पांव फूल गए, स्कूल को आनन- फानन में खाली करा लिया गया है और बच्चों को घर भेज दिया गया है । इस ईमेल के तुरंत बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दे दी थी । बाद बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया, कुछ ही देर में दस्ता स्कूल में पहुंच गया और गहनता से पूरे स्कूल की जांच कर रहा है ।

क्या है मामला

Bomb Threat to Indian School: साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की मिलने की धमकी के बाद अफरा- तफरी मच गई । स्कूल प्रशासन ने पैरंट्स के व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज देकर के यह बता दिया गया कि वह तुरंत स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों को घर ले जाएं ।

दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनकर यात्रा करने वाली लड़की आई सामने, वायरल तस्वीर पर दिया जवाब

Bomb Threat to Indian School: यह मैसेज मिलते ही स्कूल के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई और पेरेंट्स बच्चों को लेकर निकलने लगे । उन्हें कुछ नहीं पता था कि आखिर इमरजेंसी किस बात की हुई है । जब स्कूल पहुंचे पेरेंट्स ने देखा कि बम स्क्वाड की पुलिस और खोजी कुत्ते स्कूल के अंदर गए तब लोगों के समझ में आया की कुछ गड़बड़ जरूर है ।

स्कूल को 10:49 पर बम प्लांट होने की एक मेल मिली

Bomb Threat to Indian School: इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया की स्कूल को 10:49 पर बम प्लांट होने की एक मेल मिली थी । उसी मेल के आधार पर स्कूल प्रशासन ने कॉल करके सूचना दी । स्कूल प्रशासन ने बताया कि उन्हें एक मेल के जरिए स्कूल के अंदर बम प्लांट की बात बताई गई है । तुरंत स्कूल को खाली कराया गया । मौके पर बम स्क्वायड की टीम स्कूल की पूरी बिल्डिंग को चेक कर रही है । हालांकि अभी तक इस तरह का कोई भी बम नहीं मिला है ।

नाराज दिखे पैरंट्स

Bomb Threat to Indian School: वहीं स्कूल पहुंचे पेरेंट्स का यह आरोप है कि बिना किसी सुरक्षा के बच्चों को स्कूल से छोड़ दिया गया । कौन किस को लेकर जा रहे हैं, यह भी स्कूल प्रशासन को ध्यान देना चाहिए । सिर्फ एक मैसेज देकर की आप अपने बच्चों को ले जाए, इससे भी सुरक्षा को खतरा हो सकता है । कोई बच्चा गायब भी हो सकता है ।

[web_stories title=”false” excerpt=”false” author=”false” date=”false” archive_link=”true” archive_link_label=”” circle_size=”150″ sharp_corners=”false” image_alignment=”left” number_of_columns=”1″ number_of_stories=”5″ order=”DESC” orderby=”post_title” view=”circles” /]

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author