मलाइका अरोड़ा लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर ..

एंटरटेनमेंट डेस्क. मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की झलक शेयर की है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए मलाइका अरोड़ा के नए फोटोशूट की झलक और जानिए उनके नए गाने के बारे में डिटेल। साथ ही देखिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कैसे ट्रोल कर रहे हैं….

मलाइका ने यह फोटोशूट अपने नए गाने ‘आप जैसा कोई’ को प्रमोट करने के लिए किया है। उन्होंने फोटोशूट के कैप्शन में लिखा है, “एन एक्शन हीरो। द क्वीन ऑन द डांस फ्लोर। आप जैसा कोई अब रिलीज हो चुका है।”49 साल की मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “मुझे वह पसंद है। मगर इतना ज्यादा एक्सपोज बिना मतलब के समझ में नहीं आता। नई एक्ट्रेस करें तो समझ आता है, इतनी सेटल होने के बाद भी इतना एक्सपोज।”

अरे वाह, मच्छर जाली का ड्रेस बना दिया, इसे कहते हैं महंगाई

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अरे वाह, मच्छर जाली का ड्रेस बना दिया, इसे कहते हैं महंगाई।” एक यूजर का कमेंट है, “खुद को जेनिफर लोपेज समझती है।” एक यूजर का कमेंट है, “अरे बुढ़िया, तेरे इस टांग प्रदर्शन से ही बड़ी उम्र की औरतों का सम्मान कम हो गया है।” एक यूजर का कमेंट है, “50 साल की बुड्ढी औरत।”

बात मलाइका अरोड़ा के नए आइटम नंबर ‘आप जैसा कोई’ की करें तो यह 1980 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने का रीमिक्स वर्जन है, जिसमें जीनत अमान ने डांस परफॉर्म किया था। ओरिजिनल गाने को नाजिया हुसैन ने आवाज़ दी थी, जबकि नए गाने को जहरान एस खान और अलतमश फरीदी ने आवाज़ दी है।

‘आप जैसा कोई’ से मलाइका अरोड़ा लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। इससे पहले उन्हें 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘पटाखा’ के गाने ‘हैलो हौलो’ में देखा गया था।
बात फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की करें तो यह आयुष्मान खुराना की पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें वे एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है, जबकि इसमें जयदीप अहलावत की भी अहम भूमिका है। फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Share This:

Next Post

सिर्फ 15 इंच जमीन के लिए चाची ने नाबालिग भतीजी को जिंदा जलाया

Mon Nov 28 , 2022
बिहार के समस्तीपुर में सिर्फ 15 इंच जमीन के विवाद में सगी चाची ने अपनी भतीजी को जिंदा जला दिया। इस घटना से लोगों में रोष फैला हुआ है। बिहार के समस्तीपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। जिसे सुनकर लोगों के मुंह से आह […]
samastipur

Read This More

error: Content is protected !!