Nora Oops Moment: साड़ी में लड़खड़ाती दिखीं नोरा फतेही, होने वाली थीं ऊप्स मूमेंट की शिकार

Estimated read time 1 min read

Nora Oops Moment: बॉलीवुड डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने स्टाइलिश लुक की वजह से जानी जाती हैं. उनका स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आता है. वह हर बार अपने लुक से फैंस को चौंका देती हैं

Nora Oops Moment
Nora Oops Moment

गुरुवार को मुंबई में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का फैशन शो हुआ था जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे थे. दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर और नोरा फतेही समेत कई सितारों ने शिरकत की थी. इस इवेंट में नोरा ब्लैक सीक्वेंस साड़ी पहनकर पहुंचीं थीं. जहां वह ऊप्स मूमेंट के शिकार होने से बचीं. नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Nora Oops Moment नोरा फतेही ने साड़ी का फ्यूजन पहना था. उन्होंने थाई-हाई स्लिट सीक्वेंस साड़ी पहनी थी. नोरा ने अपनी साड़ी को हाई हील्स के साथ कैरी किया. नोरा की साड़ी काफी लॉन्ग थी जिसकी वजह से वह ऊप्स मूमेंट का शिकार होने वाली थीं. नोरा का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

 

गिरने से बची नोरा
Nora Oops Moment रेड कारपेट पर चलते समय नोरा फतेही का पैर उनकी साड़ी में फंस गया जिसके बाद वह गिरने वाली थीं. नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस साड़ी के साथ नोरा ने एक छोटा सा बैग लिया हुआ है. जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं.

बाइक की मामूली टक्कर के बाद भिड़े 2 गुट, मारपीट में युवक की हत्या, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

 

एक यूजर ने लिखा- अरे इतना बड़ा बैग. वहीं दूसरे ने लिखा- इस पर्स में क्या रखा है. वहीं एक ने लिखा- बैग में ईयरफोन हैं क्या.

0ad52cf414f01cd2eb00e2b53f21c7101689923241185355 original

Nora Oops Moment नोरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए मेहनत करने के लिए कई चीजों को छोड़ दिया था. उन्होंने कहा- मुझे जो भी मौका मिला मैं उसके लिए तैयार थी. मैं दूसरी लड़कियों की तरह अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी नहीं करती थी या घूमती नहीं थी. मैं खुद को कमरे में बंद करके रोजाना नई चीजें सीखती थी और टीवी देखकर प्रैक्टिस करती थी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMMTi9Aow9I7bAg?ceid=IN:en&oc=3

 

You May Also Like

More From Author