E-Clinic Services: पुलिस महानिदेशक ने महेंद्रगढ़ के गांव मेघनवास में ई-क्लिनिक का रिबन काट कर किया उद्घाटन

Estimated read time 1 min read

E-Clinic Services: हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने आज महेंद्रगढ़ के गांव मेघनवास में ई- क्लीनिक का रिबन काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान गांव के मौजिज लोगों ने श्री कपूर का सम्मान की सूचक पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

E-Clinic Services
E-Clinic Services

E-Clinic Services: इस मौके पर अपने विचार रखते हुए पुलिस महानिदेशक श्री शत्रुजीत कपूर ने कहा कि यदि मन में दृढ़ निश्चय किया जाए तो किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है और इसी दृढ़ इच्छा शक्ति के चलते युवा डॉक्टरों की टीम ने जिस मेहनत पर लग्न के साथ इस ई- क्लीनिक की परिकल्पना को साकार किया है ,वह सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि इस ई-क्लिनिक के खुलने से यहां के स्थानीय निवासियों को बड़े पैमाने पर लाभ होगा। उन्होंने इस अवसर पर डॉक्टरों की टीम को अपनी शुभकामनाएं देते हुए पूरी लग्न व समर्पण भाव से लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्रेरित किया।

E-Clinic Services: इस दौरान बताया गया कि यह ई-क्लीनिक नरतत्वम फाउंडेशन द्वारा ‘नो प्रॉफिट-नो लॉस’ की अवधारणा पर शुरू किया गया है। ई-क्लीनिक में मल्टी स्पेशलिटी चिकित्सकों के साथ निशुल्क वीडियो कंसल्टेशन की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके अलावा, दवाइयां और पैथोलॉजी लैब टेस्ट भी बहुत ही किफायती दरों पर उपलब्ध होंगे। इस अवसर पर आईएमए के डॉक्टर भी मौजूद रहे।

Share This:

You May Also Like

More From Author