Aunt Burnt Her Minor: सिर्फ 15 इंच जमीन के लिए चाची ने नाबालिग भतीजी को जिंदा जलाया

Estimated read time 1 min read

Aunt Burnt Her Minor: बिहार के समस्तीपुर में सिर्फ 15 इंच जमीन के विवाद में सगी चाची ने अपनी भतीजी को जिंदा जला दिया। इस घटना से लोगों में रोष फैला हुआ है।

Aunt Burnt Her Minor
Aunt Burnt Her Minor
बिहार के समस्तीपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। जिसे सुनकर लोगों के मुंह से आह निकल गई। सिर्फ 15 इंच जमीन को लेकर हुए विवाद में सगी चाची ने अपनी भतीजी को जिंदा जला दिया। समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र उदयपुर में जमीनी विवाद को लेकर पंचायत हुई थी।
Aunt Burnt Her Minor: पंचायत के बाद लड़की के पिता सिंघेश्वर राम काम के लिए चले गए थे। उस वक्त घर में लड़की अकेली थी। लड़की को अकेली देख बड़े भाई की पत्नी ने घर में लड़की पर मिट्टी तेल छिड़ककर शरीर में आग लगा दिया। जख्मी हालत में परिजन रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Aunt Burnt Her Minor: बड़े भाई की पत्नी से जलायाबताया जा रहा है कि, पीड़िता नेहा कुमारी (14 वर्ष) सिंघेश्वर राम की पुत्री है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि, उसके बड़े भाई की पत्नी ने बेटी को घर में अकेला पाकर मिट्टी तेल छिड़ककर लड़की के शरीर में आग लगा दी है।

90 फीसद हिस्सा जलासदर अस्पताल में डाक्टरों ने बर्न वार्ड की व्यवस्था नहीं होने के कारण उसे डीएमसीएच रेफर किया है। सदर अस्पताल डाक्टर पीडी शर्मा ने बताया कि, जख्मी लड़की नेहा की स्थिति काफी गंभीर है। शरीर 80 से 90 फीसद हिस्सा जल चुका है।

भाई से चल रहा 10 वर्ष से भूमि विवाद

Aunt Burnt Her Minor: पीड़ित लड़की नेहा के पिता ने बताया कि, पिछले 10 साल से उसके बड़े भाई के साथ भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण पिता के हिस्से की जमीन भी उसने अपने बड़े भाई को दे दिया। पर 10 से 15 इंच जमीन के खातिर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

Aunt Burnt Her Minor: रोसड़ा थाने में पीड़ित परिवार जानकारी दर्ज कराई है। समस्तीपुर सदर अस्पताल में ड्यूटी में तैनात SI विनय कुमार ने बताया कि, मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है। और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author