Accident On Delhi Jaipur Highway: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बस-ट्रक की टक्कर:2 सवारियों की मौत, 3 गंभीर घायल…

Estimated read time 1 min read

Accident On Delhi Jaipur Highway: हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव खरखड़ा के समीप एक डबल डेकर बस को गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर भाग निकला।

Accident On Delhi Jaipur Highway:
Accident On Delhi Jaipur Highway:

Accident On Delhi Jaipur Highway: मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली की एक प्राइवेट डबल डेकर बस सवारियों को भरकर जयपुर के लिए निकली थी। चालक ने गांव खरखड़ा के निकट रात को खाना खाने के लिए बस को रोक दिया। खाना खाने के बाद सभी सवारियां बस में बैठ गई थी। रात करीब 1 बजे चालक बस को ढाबा से सर्विस लेन पर बैक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बस के पिछले हिस्से में सीधी टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार

Accident On Delhi Jaipur Highway: ट्रक की टक्कर से बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और चीख-पुकार मच गई। सवारियां बस में फंस गई। हादसे के तुरंत बाद आरोपी चालक ने ट्रक लेकर भागने की कोशिश भी की। ट्रक का अगला टायर सर्विस लेन के साथ बने नाले में फंस गया। इसके बाद आरोपी ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर भाग निकला। हादसे की सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने सवारियों को बाहर निकाला

पुलिस ने हाईवे से गुजर रहे लोगों की मदद से सवारियों को बाहर निकाला। वहीं हादसे में घायल हुए 5 लोगों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मरने वालों की पहचान राजस्थान के जिला अजमेर के पुष्कर निवासी मुकुल के रूप में हुई है। एक मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रोड क्रॉस करते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर

ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज

Accident On Delhi Jaipur Highway: घायलों का ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिए है। परिजनों के आने के बाद दोनों के शव का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author