serious Allegations: नौकरी दिलाने का झांसा देकर मुखिया ने लूट ली इज्जत – Serious Allegations Against Katihar Mukhiya

Estimated read time 1 min read

Serious Allegations: कटिहार (Katihar) जिले के जोकर  पंचायत के मुखिया मोहम्मद तनवीर पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। शिकायत करने वाली महिला ने मुखिया के साथ अपनी प्राइवेट तस्वीरें भी सार्वजनिक कर दी है। साथ ही महिला थाने में आवेदन दर्ज कराया है और न्याय की गुहार लगाई है।

कटिहार: किसी भी पंचायत के लिए मुखिया जी गांव के प्रधान कहलाते हैं। यही मुखिया जी जब गांव की महिला को ही अपने झांसे में फंसा उसका यौन शोषण करें तो इससे समाज और यह पद भी शर्मसार होता है।

Katihar Mukhiya

मामला कटिहार के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत जोकर पंचायत का है, जहां मोहम्मद तनवीर लगातार दो टर्म से मुखिया का चुनाव जीतते आ रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि इनका पंचायत में काफी दबदबा होगा। अब इसी मुखिया जी पर एक महिला ने संगीन आरोप लगाते हुए महिला थाना में आवेदन दिया है और न्याय की गुहार लगाई है।

Serious Allegations: पीड़ित ने अपने आवेदन में कहा है कि आशा दीदी के पद पर नियुक्ति होने के लिए वह मुखिया मोहम्मद तनवीर के पास गई थी। आरोप है कि मुखिया जी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने कहा है कि मुखिया जी लगातार 7 साल से उसे कटिहार के अलावा कई महानगरों की टूर भी करा चुके हैं और होटलों में भी रात गुजार चुके हैं, जिसकी वह तस्वीर भी मीडिया और पुलिस के सामने साझा की है।

मुखिया जी पर गंभीर आरोप लगाए

Serious Allegations: उन्होंने बताया कि मामला बीती बुधवार को गहरा गया जब देर रात किसी बात को लेकर मुखिया जी के साथ उनकी अनबन हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा, जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए सारे करतूत को सामने रखा और मुखिया जी पर गंभीर आरोप लगाए।

उसने मुखिया जी के साथ खिंचवाई गए सेल्फी और मांग में सिंदूर लगाकर शादी का मैरिज डे बनाने वाली तस्वीर साझा कर दी और इंसाफ की गुहार लगाने लगी। वहीं पीड़िता मुखिया जी और कटिहार की एक वकील के साथ बातचीत का भी ऑडियो साझा कर रही है, जिसमें मुखिया जी महिला के साथ शादी रचाने की बात कर रहे हैं।

बिहार के इस गांव ने आजादी के बाद न थाने देखे, न अदालत..

Serious Allegations: मामले पर मुखिया मोहम्मद तनवीर से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले को पूरी तरह से साजिश बताया और कहा कि महिला पहले दिल्ली में रहती थी और अप्रैल 2021 में वह अपने घर अपने पति के साथ रहने आई थी।

उसके और उसके पति के साथ कई बार अनबन हो चुकी है, जिसे लेकर वह पंचायत भी कर चुके हैं, लेकिन दोनों में नहीं बनती थी और मुझे उनके पति के द्वारा लगातार उन्हें समझाने को कहा जाता था।

वीडियो को पंचायत चुनाव के समय भी वायरल किया गया

Serious Allegations: वीडियो को चुनाव के पंचायत चुनाव के समय भी वायरल किया गयाउन्होंने कहा कि मेरे और महिला के साथ खिंचवाए गई तस्वीरें और वीडियो को चुनाव के पंचायत चुनाव के समय भी वायरल किया गया था ताकि में चुनाव हार जाऊं, उन्होंने महिला के साथ फोटो वाली बात पर कुछ भी कहने से मना किया।

साथ ही बातों को गोल मटोल अंदाज में घुमा कर फोन को ऑफ कर दिया। फिलहाल मामला महिला थाने में पीड़िता की ओर से आवेदन दिया गया है और अब देखना यह है कि महिला को कब तक इंसाफ मिल पाता है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author